logo

  • 05
    02:03 pm
  • 02:03 pm
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IND vs SL: जब दीपक चाहर को मैसेज भिजवाने के लिए ड्रेसिंग रूम से डगआउट पहुंचे राहुल द्रविड़

भारत ने मंगलवार को दूसरे वनडे में श्रीलंका को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है।। भारत की जीत के हीरो दीपक चाहर रहे। चाहर ने मुश्किल परिस्थितियों में नाबाद 69 रन बनाए। भारतीय पारी के 44वें ओवर के अंत में राहुल द्रविड़ अचानक से ड्रेसिंग रूम से डगआउट पहुंचे और राहुल चाहर से बात करते दिखे। दरअसल दीपक चाहर उस समय ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने राहुल चाहर के जरिए दीपक चाहर के लिए मैसेज भेजा।

 

भारत को 36 गेंद में जीतने के लिए 35 रन चाहिए थे और उसके हाथ में तीन विकेट थे। द्रविड़ जानते थे कि इस समय विकेट गंवाना कितना मंहगा पड़ सकता है। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने महसूस किया कि चाहर चितिंत दिख रहे हैं और जोखिम भरे शॉट्स खेलने के लिए जा रहे हैं। वो जानते थे कि इस समय ऐसे शॉट्स की जरूरत नहीं है और शांत होकर खेलने की जरूरत है। शायद ये ही मैसेज उन्होंने राहुल को अपने भाई दीपक चाहर को देने को कहा। 

 

 

AUS vs WI: मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में दिलाई जीत, वेस्टइंडीज को 133 रनों से हराया

राहुल चाहर को दीपक को राहुल द्रविड़ का संदेश देने का मौका 47वें ओवर में मिला जब दीपक को क्रैंप की परेशानी महसूस हुई। हालांकि उनकी चोट गंभीर नहीं थी लेकिन इस दौरान द्रविड़ का संदेश  पहुंचाने के लिए पर्याप्त समय मिल गया। इसके बाद इसका नतीजा भी दिखाई दिया। अगले ओवर में दीपक चाहर ने वानिंदु हसरंगा की चार बॉल डॉ खेली। उनके ओवर में चाहर ने अटैकिंग शॉट खेलने की कोशिश नहीं कि क्योंकि वो पहले ही तीन विकेट चटका चुके थे। इसके बाद चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर टीम को तीन विकेट से जीत दिलाई। इन दोनों के बीच आठवें विकेट के लिए 84 रन की पार्टनरशिप हुई। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments