logo

  • 05
    10:19 am
  • 10:19 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

नव्या की खूबसूरती देख यूजर ने दी बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की सलाह, स्टारकिड ने दिया शानदार जवाब

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोवर्स के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। सिर्फ यही नहीं वो अपने पोस्ट पर कमेंट करने वाले लोगों को जवाब देती दिखाई दे जाती हैं। नव्या ट्रोल्स को शानदार जवाब देने को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। वहीं, हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब नव्या को एक यूजर ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की सलाह दी।

 

शेयर की खूबसूरत फोटो

नव्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसनें वो एक पिंक टी-शर्ट और पिंक ट्राउजर में कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो पर कैप्शन में नव्या ने कुछ खास नहीं लिखा सिर्फ एक सनफ्लॉवर का इमोजी शेयर किया है। इस फोटो में नव्या बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। यहां देखें नव्या की ये तस्वीर-

 

 

नव्या को पसंद नहीं आया कमेंट

जहां एक तरफ नव्या की ये तस्वीर उनके फॉलोवर्स को काफी पसंद आ रही है, इस पर ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ नव्या को एक यूजर का कमेंट पसंद नहीं आया। इस यूजर ने नव्या की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आप खूबसूरत हैं, आपको बॉलीवुड में ट्राई करना चाहिए'। इस पर नव्या ने जवाब देते हुए लिखा- 'आपके विनम्र शब्दों के लिए शुक्रिया लेकिन खूबसूरत महिलाएं बिजनेस भी चला सकती हैं'।
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments