logo

  • 05
    06:36 am
  • 06:36 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

अमेरिकी जिम्नास्ट सिमोन के सपोर्ट में रवि शास्त्री का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- आपको किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं

अमेरिकी जिम्नास्ट सिमोन बाइल्स ने जब टोक्यो ओलंपिक के फाइनल से अपना नाम वापस लिया, तो पूरी दुनिया दंग रह गई। छह बार ओलंपिक मेडल जीत चुकीं सिमोन ने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए फाइनल से अपना नाम वापस लिया। सिमोन ने अपनी मेंटल हेल्थ को बाकी सबसे ऊपर रखते हुए यह फैसला लिया। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने सिमोन के इस फैसले की तारीफ की है। शास्त्री ने सिमोन के समर्थन में जो ट्वीट किया, वह खूब वायरल हो रहा है। शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा कि सिमोन आपको किसी को कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है।

 

 

 

 

रवि शास्त्री ने ट्विटर पर सिमोन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप अपना समय लीजिए सिमोन बाइल्स। इतनी कम उम्र में आपने अपने बारे में सोचने का अधिकार हासिल किया है। इसमें 48 घंटे या फिर 48 दिन भी लग सकते हैं। आप को किसी को भी सफाई देने की जरूरत नहीं है। नाओमी ओसाका आपको भी। भगवान आपका साथ दें लड़कियों।' आपको बता दें कि नाओमी ओसाका ने इस साल मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया था।

 

 

सिमोन ने फाइनल से ठीक पहले अपना नाम वापस ले लिया था, जिसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ा था। लगातार तीसरे गोल्ड मेडल जीतने का सपना देख रही अमेरिकी महिला टीम को सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा था। 24 साल की सिमोन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'कभी-कभी उन्हें लगता है, जैसे पूरी दुनिया का भार उनके कंधों पर है। मुझे पता है कि मैं इस प्रेशर को भुलाकर ऐसे प्रदर्शन करती हूं कि जैसे मुझे इसका कोई असर नहीं पड़ता। लेकिन कई बार यह बहुत मुश्किल होता है। ओलंपिक कोई मजाक नहीं है। लेकिन मुझे खुशी है कि वर्चुअली मेरा परिवार मेरे साथ है, वे मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया हैं।'

You can share this post!

Comments

Leave Comments