logo

  • 05
    11:05 am
  • 11:05 am
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

Theatre में बैठ कर Free में मूवी देखना चाहते हैं तो करें ये काम, PVR Cinemas दे रहा है मौका, ऐसे करें टिकट बुक

अगर आप सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है। क्योंकि आज हम आपको फ्री में मूवी देखने वाले ऑफर के बारे में बता रहे हैं। दरअसल पीवीआर सिनेमा (PVR cinemas) एक ऑफर के तहत फ्री में मूवी टिकट बांट रहा है। लेकिन इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही लोग उठा सकते हैं जिनको कोरोना की दोनों डोज लग गई हैं। अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने के लिए यह पहल की गई है। इसलिए इस ऑफर का नाम भी 'JAB' रखा गया है। 

 

 

 

पॉपकॉर्न टब मिलेगा फ्री 
दोनों खुराक लेने पर अब आपको मुफ्त टिकट मिलेगा और वह भी अपने नजदीकी पीवीआर थिएटर में। कंपनी के अनुसार, यह ऑफर टीकाकरण वाले अतिथि को अतिरिक्त टिकट मुफ्त (बीओजीओ) प्रदान करेगा। मुफ्त टिकट के अलावा, टीकाकरण वाले लोगों को फिर से खुलने के पहले दो हफ्तों के दौरान एक और पॉपकॉर्न टब की खरीद पर मुफ्त पॉपकॉर्न भी मिलेगा। किसी को नहीं पता था कि COVID-19 के टीके के दो शॉट लेने से उन्हें इतने लाभ मिलेंगे।

 

 

 

इस तारीख तक उठा सकते हैं ऑफर का फायदा 
PVR ने जैब ऑफर को 12 अगस्त, 2021 तक बढ़ा दिया गया है। यह ऑफर तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पांडिचेरी राज्यों को छोड़कर सभी राज्यों में लागू जहां पीवीआर को खोलने की अनुमति है। नए ग्राहकों के लिए ऑफर्स के अलावा, पीवीआर की योजना अपने 1.1 करोड़ पीवीआर प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए 2X अंक अर्जित करने का मौका देने की है, जिससे इसके लॉयल ग्राहकों को लाभ मिलेगा।

You can share this post!

Comments

Leave Comments