logo

  • 05
    06:34 am
  • 06:34 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बाहों में दिखीं कियारा आडवाणी, रोमांटिक वीडियो देख फैंस बोले- उफ्फ!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह' के प्रमोशन में बिजी हैं। अफवाहें हैं कि कियारा इन दिनों सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। हालांकि इन बारें में दोनों ने अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन दोनों को साथ-साथ टाइम स्पेंड करते हुए और एक दूसरे घर के सामने कई बार स्पॉट किया गया। इतना ही नहीं बी-टाउन ये रयूमर्ड लवबर्ड्स सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहे हैं। इसी बीच इस रयूमर्ड लवबर्ड्स का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जो लोगों को काफी पंसद आ रहा है। 

 

 

फैंस को पंसद आया कियारा-सिड का रोमांटिक अंदाज

सिद्धार्थ-कियारा के इस वीडियो को देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं। फैंस इस वीडियो पर लगातार कॉमेंट कर इस कपल की तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'उफ्फ उफ्फ! प्योर लव गोल है'। एक दूसरे ने लिखा, 'क्या जोड़ी है माय गॉड, '।  तीसरे फैन ने लिखा, 'आप दोनों एक साथ बहुत खुश लग रहे हैं'।

 

 

सिद्धार्थ-कियारा पहली बार एक साथ किसी फिल्म स्क्रीन पर दिखने वाले हैं। इन दोनों की अपकमिंग फिल्म शेरशाह 12 अगस्त से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म शेरशाह कैप्टन कारगिल वार के अमर शहीद विक्रम बत्रा की कहानी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा के किरदार में दिखेंगे, वहीं कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में दिखेंगी। विक्रम बत्रा जब 25 साल की उम्र में कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे तो डिंपल ने भी उसके बाद किसी और से शादी नहीं की। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments