logo

  • 05
    06:32 am
  • 06:32 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

BB OTT: शमिता शेट्टी ने किया खुलासा, मुझे है Colitis की समस्या, नहीं खा सकतीं नॉर्मल खाना

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी ने अपनी मेडिकल कंडीशन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. शमिता ने घरवालों को बताया कि उन्हें कोलिटिस की समस्या है. जिसकी वजह से वे साधारण खाना नहीं खा सकती हैं. शमिता ने ये खुलासा अक्षरा सिंह के साथ हुई उनकी लड़ाई के बाद किया है. 

बीबी ओटीटी के एक एपिसोड में शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के बीच लड़ाई हुई. अच्छे से खाना ना मिलने की वजह से अक्षरा सिंह कई कंटेस्टेंट्स से नाराज थीं. अक्षरा को जब पता चला कि शमिता ने कंटेस्टेंट्स से ग्लूटेन-फ्री ग्रेन्यूल्स नहीं खाने को कहा है, तो वे नाराज हो गईं. 

बिग बॉस ओटीटी हाउस में शमिता शेट्टी और नेहा भसीन के लिए खासतौर पर ग्रेन्यूल्स को भेजा गया है. शमिता और अक्षरा के बीच ग्लूटेन-फ्री ग्रेन्यूल्स को लेकर गहमागहमी बढ़ी. दोनों के बीच काफी देर तक बहसबाजी हुई.

अक्षरा की बातों से चिढ़ने के बाद शमिता शेट्टी ने अपना आपा खोया और भोजपुरी एक्ट्रेस से कहा कि उन्हें कोलिटिस की समस्या है, इसलिए वे नॉर्मल खाना नहीं खा सकती हैं. इसके बाद अक्षरा ने शमिता पर डोमिनेट करने का आरोप लगाया. कोलिटिस आंतों से जुड़ी बीमारी है, जिसमें बड़ी आंत में सूजन और जलन की शि‍कायत हो जाती है  

दोनों की लड़ाई तो खत्म हो गई लेकिन अक्षरा सिंह की नाराजगी खत्म नहीं हुई. इसके बाद अक्षरा ने शमिता की नकल उतारी और शमिता शेट्टी के चलने के स्टाइल का मजाक उड़ाया. जब अक्षरा शमिता का मजाक उड़ा रही थी तो मूस जट्टाना, प्रतीक सेजपाल, उर्फी जावेद, निशांत एंजॉय करते दिखे.

बात करें गेम की तो, इस हफ्ते शमिता शेट्टी और उर्फी जावेद नॉमिनेट हुए हैं. रविवार को वीकेंड का वार में करण जौहर किस कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं, ये देखना मजेदार होगा. बात करें शमिता के गेम की तो वो शो में अच्छा कर रही हैं.

शमिता शेट्टी की शो में प्रतीक सेजपाल से भी बहस हो चुकी हैं. क्योंकि शमिता शेट्टी पहले भी शो में आकर गेम छोड़ चुकी हैं. शमिता को शो में ये दूसरा मौका मिला है. इसलिए शमिता इस बार कोई चांस नहीं लेना चाहतीं.

शमिता बीबी ओटीटी को लेकर काफी फोकस्ड हैं. शमिता की शो में दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित, राकेश बापत से अच्छी बन रही है. देखना होगा कि शमिता शेट्टी 6 हफ्तों बाद होने वाले फिनाले को पार कर पाती हैं या नहीं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments