logo

  • 05
    06:54 am
  • 06:54 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

BellBottom Review: दिल दहला देंगी प्लेन हाईजैकिंग की सच्ची घटनाएं, अक्षय कुमार-लारा दत्ता ने जीत लिया दिल

अक्षय कुमार, वाणी कपूर और लारा दत्ता समेत कई बड़े एक्टर्स स्टारर फिल्म 'बेलबॉटम' आज रिलीज हो गई है। अक्षय की ये फिल्म महामारी कोरोना की दूसरी वेव के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। अक्षय इसे लेकर काफी श्योर थे कि ये फिल्म सिनेमा बिजनेस को पटरी पर लाने में मदद करेगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार का देशभक्त वाला अवतार देखने को मिल रहा है।

 

शानदार थ्रिलर

वहीं बात करें फिल्म के रिव्यू की तो 'बेलबॉटम' में R&AW एजेंट के किरदार में जिस तरह अक्षय 80s के दौर के टेलर्ड सूट में नजर आ रहे हैं उनका ये रोल उसी तरह खास उनके लिए ही टेलर्ज-मेड है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशिक ये फिल्म आपको सीट से चिपकाए रखने वाला थ्रिलर लेकर आती है। सच्ची घटनाओं पर आधारित 'बेलबॉटम'... 'शेरशाह' और 'भुज' के बाद 1 हफ्ते में रिलीज हुई ऐसी तीसरी फिल्म है। अच्छी तरह से रिसर्च की गई स्क्रिप्ट, असरदार स्क्रीनप्ले और जोड़े रखने वाली स्टोरीटेलिंग इस फिल्म की खास बातें हैं।

असली घटनाओं पर आधारित

ये फिल्म 1980s में हुई असली हाईजैकिंग की घटनाओं को दिखाती है, जिन्होंने देश को हिलाकर रख दिया था। इस फिल्म में दिल्ली से टेकऑफ होने वाली इंडियन एयरलाइन फ्लाइट ICC 691 से जुड़े एक वाकये के बारे में बताया गया है जिसे 24 अगस्त 1984 में चार आतंकवादियों ने हाईजैक कर लिया था। ये सात सालों में हुई पांचवी प्लेन हाईजैकिंग की घटना थी। इस फिल्म में उस वक्त की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है एक्ट्रेस लारा दत्ता ने।

You can share this post!

Comments

Leave Comments