logo

  • 05
    11:13 am
  • 11:13 am
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

BSNL लाया धमाकेदार प्लान, पूरे साल मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने एक धमाकेदार प्लान के लॉन्च की घोषणा की है। यह BSNL का नया प्रीपेड अनलिमिटेड एनुअल डेटा प्लान है। बीएसएनएल का यह स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) प्लान 1498 रुपये का है। यह प्लान देश भर में कंपनी के सभी प्रीपेड मोबाइल कस्टमर्स के लिए है। यह बात केरल टेलिकॉमटॉक की एक रिपोर्ट में कही गई है। BSNL का 1498 रुपये वाला यह एनुअल डेटा प्लान 23 अगस्त 2021 से उपलब्ध होगा। 

 


1498 रुपये में मिलेगी साल भर की वैलिडिटी
बीएसएनएल के 1498 रुपये वाले एनुअल डेटा प्लान की वैलिडिटी 365 दिन यानी 1 साल की होगी। BSNL के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा। सरकारी टेलिकॉम कंपनी के इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद कस्टमर्स को 40kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा। BSNL का यह लो-कॉस्ट एनुअल डेटा प्लान वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लासेज के लिए बहुत काम का है।

 


सारे प्रीपेड स्पेशल टैरिफ वाउचर्स पर मिलेगी वैलिडिटी
इसके अलावा, BSNL कस्टमर्स अब सिर्फ 49 रुपये से शुरू होने वाले और इससे ऊपर के सभी प्रीपेड स्पेशल टैरिफ वाउचर्स पर वैलिडिटी हासिल कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि अगर बीएसएनएल कस्टमर्स के प्रीपेड मोबाइल नंबर पर ऐक्टिव स्पेशल टैरिफ वाउचर है तो उन्हें प्लान वैलिडिटी के बारे में फिक्र करने की जरूरत नहीं है। स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (STV) ऐक्टिवेट करने के साथ ही बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के वैलिडिटी ऑटोमैटिक एक्सटेंड हो जाती है। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments