logo

  • 05
    05:18 am
  • 05:18 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

करण मेहरा से झगड़े के बाद अब बेटे की कस्टडी चाहती हैं निशा रावल, कहा- ‘एलिमनी नहीं मांगी’

टीवी अभिनेता करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। निशा का कहना था कि करण का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी किया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई। करण ने कहा कि निशा भारी-भरकम एलिमनी मांग रही हैं। अब इस पर निशा की ओर से जवाब आया है।

 

दूरियों को खत्म करने की कोशिश की

निशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई बार दूरियों को खत्म करने की कोशिश की। उन्होंने अपने पैरेंट्स से भी इस बारे में बात की थी लेकिन उन्हें उस वक्त सबसे बड़ा झटका लगा जब उसने यह स्वीकार किया कि वह एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में है।

एलिमनी नहीं चाहतीं

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में निशा कहती हैं कि ‘मुझे कोई एलिमनी (गुजारा भत्ता) नहीं चाहिए। वह मुझे क्या देगा, जो मैंने उसे नहीं दिया? हमने सबकुछ एक साथ बनाया। मैंने बहुत छोटी उम्र से कमाना शुरू कर दिया था और ये रिश्ता क्या कहलाता के बहुत पहले मैं उसका लगातार सपोर्ट कर रही थी। मैंने बहुत काम किया है और जिसके साथ भी मैंने काम किया है वह यह बता सकता है कि करण विज्ञापनों को देखने का काम करते थे। उसने मेरी शादी की ज्वैलरी और मेरी पास जो कुछ भी था उसे ले लिया। मैंने उससे अपनी ज्वैलरी वापस करने के लिए कहा, जिससे मैं नई शुरुआत कर सकूं। मेरी मॉम की प्रॉपर्टी के पेपर्स भी उसके पास पड़े हुए हैं, जो कि मैं चाहती हूं वापस मिल जाएं। मैं अपने लिए कुछ नहीं चाहती। मैं एक इंडिपेंडेट लड़की हूं। मैं खुद की और बच्चे की देखभाल करूंगी।‘ 

 

 

बेटे से एक बार की बात

निशा ने बताया कि करण ने बेटे काविश से जून में उसके जन्मदिन के बाद से बात नहीं की है और जो गिफ्ट उसने सार्वजनिक रूप से देने के लिए कहा था वह कभी नहीं दिया। एक एक्टर के नंबर से उसने काविश के बर्थडे (18 जून) पर फोन किया था। 

बता दें कि अभी तक करण ने निशा के सभी आरोपों से इनकार किया है। करण का कहना है कि जिस रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ निशा ने उन पर थूका था।  

You can share this post!

Comments

Leave Comments