logo

  • 05
    12:13 pm
  • 12:13 pm
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IPL 2021 के दूसरे फेज से पहले हार्दिक पांड्या ने फ्लॉन्ट की नई घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश- Photos

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को को घड़ियों का काफी शौक है और वह कुछ इंटरव्यू में इसका जिक्र भी कर चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज के लिए हार्दिक पांड्या अपनी फ्रेंचाइजी टीम के मुंबई इंडियंस के साथ युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुके हैं। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई घड़ी की फोटो शेयर की है। इस घड़ी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हार्दिक की इस घड़ी के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं। 

 

हार्दिक ने 13 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आखिरी तस्वीर उनकी नई घड़ी की है। इस स्टार ऑलराउंडर ने Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। हार्दिक को महंगी घड़ियों के साथ-साथ लग्जरी गाड़ियों का भी काफी शौक है। 

 

 

 

हार्दिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं। फिलहाल वह मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की तैयारियों में जुट चुके हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है। दूसरे फेज का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। हार्दिक हाल में श्रीलंका दौरे से लौटे हैं, जहां उनकी खराब फॉर्म को लेकर काफी आलोचना हुई है। हार्दिक आईपीएल के दौरान फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे क्योंकि इसके तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments