logo

  • 05
    01:00 pm
  • 01:00 pm
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IND vs ENG: 3rd Test से पहले जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली को उकसाया, याद दिलाया इस सीरीज में कितना है एवरेज

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच आज से लीड्स के हेडिंग्ले ग्राउंड पर खेला जाना है। एक बार फिर सबकी नजरें विराट कोहली vs जेम्स एंडरसन मुकाबले पर टिकी होंगी। पहले टेस्ट में विराट को गोल्डन डक पर आउट करने वाले एंडरसन दूसरे टेस्ट में उनको ज्यादा परेशान नहीं कर सके थे। एंडरसन और विराट के बीच दूसरे टेस्ट के दौरान काफी कहा-सुनी देखने को मिली थी। तीसरे टेस्ट से पहले भी एंडरसन ने विराट के साथ जुबानी जंग शुरू कर दी है। एंडरसन ने याद दिलाया कि इस सीरीज में विराट का एवरेज 20 का ही है। 

 

पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के बाद विराट का औसत इस सीरीज में 20.66 का ही है। विराट अभी तक तीन पारी में बल्लेबाजी कर चुके हैं और हाफसेंचुरी भी नहीं जड़ पाए हैं। पहले टेस्ट में गोल्डन डक पर आउट होने वाले विराट ने दूसरे टेस्ट में 42 और 20 रनों की पारियां खेली थीं। अच्छी शुरुआत के बावजूद विराट बाहर जाती गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठ रहे हैं। यूके टेलिग्राफ से बातचीत के दौरान एंडरसन ने कहा, 'क्रिकेट के मैदान पर आप अलग-अलग तरह के लोगों के संपर्क में आते हैं। मैं कुछ ऐसे लोगों के खिलाफ भी गेंदबाजी कर चुका हूं, जो उससे (विराट) भी ज्यादा प्रतिद्वंद्वी रहे हैं और मैंने उनसे भी डील किया है। इसलिए मेरा फोकस क्रिकेट है, इधर-उधर के शोर पर नहीं।'

 

 

 

 

एंडरसन ने आगे कहा, 'हमें इस बात को याद रखना होगा कि विराट का औसत इस सीरीज में 20 का है, जिससे साबित होता है कि हमने वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की है। लेकिन मुझे खुशी होती अगर उसका औसत 80 का होता और हम सीरीज में 1-0 से आगे होते।' भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम टेस्ट ड्रॉ पर छूटा था, जबकि लॉर्ड्स टेस्ट भारत ने 151 रनों से जीता था और सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments