logo

  • 05
    09:53 am
  • 09:53 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

नुसरत जहां डिलिवरी के लिए अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स से की ये खास रिक्वेस्ट?

ऐक्ट्रेस नुसरत जहां जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हो चुकी हैं और गुरुवार (26 अगस्त) तक उनका बेबी इस दुनिया में आ सकता है। बीते दिनों नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। पार्टनर निखिल जैन से उनके अनबन की खबरें भी हेडलाइन्स बन चुकी हैं। रिपोर्ट्स हैं कि नुसरत ऐक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं।


यश दासगुप्ता से रिलेशन के चर्चे

नुसरत जहां की डिलिवरी के बारे में खबरें थीं कि अगस्त लास्ट या सितंबर तक होगी। आनंदबाजार पत्रिका के मुताबिक, बुधवार को खबर आई कि नुसरत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुई हैं। 26 अगस्त को उनकी डिलिवरी हो सकती है। नुसरत की बेबी बंप की तस्वीरें और प्रेग्नेंसी की खबरें बीते दिनों सुर्खियां बन चुकी हैं। वहीं उनकी और निखिल जैन की शादी टूटने की रिपोर्ट्स भी हेडलाइन्स में रह चुकी हैं। खबरे हैं कि नुसरत यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। आनंद बाजार पत्रिकी की रिपोर्ट के मुताबिक,नुसरत ने डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की है कि डिलिवरी के दौरान यश को साथ रहने दिया जाए।

 

 

 

 


2019 में की थी निखिल जैन से शादी

नुसरत जहां ने 2019 में निखिल जैन से टर्की में शादी की थी। उनकी दूसरे धर्म में शादी के भी काफी चर्चे रहे थे। शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने दावा किया कि यह शादी भारतीय कानून के तहत अवैध है। इसके बाद उनके पति निखिल जैन ने बयान दिया था कि नुसरत हमेशा रजिस्टर्ड शादी से इनकार करती रहीं। उन्होंने यह भी बताया था कि अगस्त 2020 से नुसरत का रवैया बदलना शुरू हो गया था। इसके बाद वह नवंबर में सामान लेकर घर छोड़ गई थीं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments