logo

  • 05
    09:08 am
  • 09:08 am
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

₹2499 रुपये वाले OnePlus Band को सिर्फ 999 रुपये में खरीदने का मौका, बहुत ही जबरदस्त है डील

अगर आप OnePlus का स्मार्टफोन और Band को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये डील आपके लिए बहुत ही अच्छी साबित होगी। दरअसल कंपनी अपने हाल में लॉन्च हुए OnePlus Nord 2 के साथ कुछ एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। ग्राहकों को वनप्लस नॉर्ड फोन लेने पर OnePlus Band और OnePlus Power Bank बहुत सस्ते में मिल जाएंगे। तो आइए जानते हैं इस डील के बारे में सभी डिटेल्स: 

 

क्या है ऑफर 
इस डील के तहत ग्राहक वनप्लस ब्रांड के इस पहले पहनने योग्य बैंड को 999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एक रीब्रांडेड ओप्पो बैंड है। प्रोडक्ट केवल भारत में उपलब्ध है और देश में इसकी कीमत 2,499 रुपये रखी गई है। यानी की आप 2499 रुपये के वनप्लस बैंड को फोन के साथ सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं जो बहुत ही कम है। वनप्लस नॉर्ड 2 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑर्डर करते समय, ग्राहक वनप्लस बैंड पर 1,500 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। उन्हें बस फिटनेस ट्रैकर के साथ फोन को चेकआउट करना है। 

 

दूसरी ओर, वनप्लस पावर बैंक 10,000mAh की भारत में कीमत 1,099 रुपये है। लेकिन जब वनप्लस नॉर्ड 2 के साथ खरीदा आप इसे खरीदेंगे तो ये केवल ₹599 का पड़ेगा। इसके अतिरिक्त, ग्राहक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके वनप्लस नॉर्ड 2 पर 1,000 रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं। हमें यकीन नहीं है कि ये ऑफ़र कब तक मान्य होंगे। इसलिए आप जल्द से जल्द वनप्लस की वेबसाइट पर जा कर इस डील का फायदा उठा लें।

 

 

 

OnePlus Band के फीचर्स 
वनप्लस स्मार्ट बैंड में 1.1 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 126 x 294 पिक्सल है। इस फिटनेस बैंड में 13 एक्सरसाइज मोड मिलते हैं और वाटर रेजिस्टेंस के लिए इसमें 5 ATM रेटिंग मिलती है। इस बैंड में 24/7 हार्ट-रेट सेंसर और SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेंसर हैं। फिटनेस बैंड स्लीप ट्रैकिंग फीचर के साथ आता है। यह बैंड 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments