logo

  • 05
    03:16 am
  • 03:16 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

'आज फिर जीने की तमन्ना है' गाने पर नीना गुप्ता ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार, वीडियो देख सोनी राजदान बोलीं-वाह जी वाह

एक्ट्रेस नीना गुप्ता बॉलीवुड में किसी पहचान की तोहताज नहीं हैं। नीना गुप्ता एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो जिंदगी अपने शर्तों पर जीना पसंद करती हैं। यहीं नहीं वो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं। इस बात का सबूत नीना अक्सर अपनी सोशल पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों को देती रहती हैं। इसी बीच नीना ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह हॉट लुक में डांस करते झूमती हुई देखी जा सकती हैं। 

 

ब्लैक टॉप और डैनिम शॉर्ट्स बेहद गॉर्जियस दिखीं नीना

नीना अपने इस लुक को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखती हैं,  'आज फिर जीने की तमन्ना है'। नीना के वीडियो के बैकग्राउंड में भी ये गाना बज रहा है, जिसपर वह झूम रही हैं। इस वीडियो में नीना के लुक की बात करें तो वो ब्लैक टॉप और डैनिम शॉर्ट्स बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। कंधे पर ब्लैक बैग, पैरों में ब्लैक स्निकर्स डाले वह मस्त होकर इतरा रही हैं। उनका शॉर्ट हेयर कट उनकी खूबसूरती और बढ़ा दे रहा है। 

 

 

 

फैंस को भाया नीना का लुक

नीना के इस वीडियो को देखकर फैंस लट्टू हुए जा रहे हैं। फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारे भी उनकी फोटो पर कॉमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। नीना के पोस्ट पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'वाह जी वाह' । इसके अवाला बिदिता बाग, सचिन श्रॉफ ने रेड हार्ट शेयर कर पोस्ट को लाइक किया है। सितारों के अलावा फैंस ने नीना के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'आपने 20 साल एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दी हैं। ' एक दूसरे ने लिखा,' मैडम पाकिस्तान में भी आपके बहुत फैंस हैं'। इसके इतर और भी लोगों ने नीना के पोस्ट से ये कहते हुए कॉमेंट किया है कि आपने सभी का दिल जीत लिया, आप न्यू कमर को मात दे रही हैं। 

 

 

 

'कोका कोला तू' गाने पर नीना का बेली डांस हो चुका है वायरल

इससे पहले भी नीना और भी वीडियो शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह 'कोका कोला तू' गाने पर पर बेली डांस करते हुए नजर आई थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था... और अब रूप परिवर्तन। वीडियो में व्हाइट कलर का ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनकर डांस करती हुई देखी गई थीं। उनकी वीडियो देखने के बाद उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज के कायल हो गए थे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments