logo

  • 05
    10:57 am
  • 10:57 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

सुशांत की मौत के एक साल बाद ट्रोलिंग पर अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट, बोलीं-जब लोगों ने चाहा देवी बना दिया और फिर...

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुई ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की। सुशांत के निधन के 1 साल गुजर  जाने के बाद अंकिता ने इस मामले पर खामोशी तोड़ते हुए ट्रोल करने वालों का करार जवाब दिया है। इंटरव्यू में अंकिता ने गुस्सा जताते हुए कहा कि जब लोगों का मन होता तो देवी बना दिया, नहीं तो नीचे उतार दिया। 

 

6 सालों तक डेट करने के बाद अलग हुए थे सुशांत-अंकिता

आपको याद दिला दें कि 2016 में ब्रेकअप से पहले सुशांत-अंकिता छह साल तक रिलेशनशिप में थे। अंकिता -सुशांत की मुलाकात टीवी शो 'पवित्र रिश्‍ता' के सेट पर हुई थी। पर्दे पर 'मानव और अर्चना' की जोड़ी हिट तो थी ही, असल जिंदगी में भी दोनों की प्‍यार की कहानी खूब मशहूर रही। दोनों करीब 6 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे लेकिन बाद में दोनों की राहें बदल गईं और ब्रेकअप हो गया। 

किसी और का गुस्सा मुझपे निकालने का कोई मतलब नहीं

14 जून 2020 को जब सुशांत की मौत की खबर आई तो करीब एक महीने बाद अंकिता ने इस मामले में चुप्‍पी तोड़ी थी। इसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं। हालांकि अभी अंकिता को लोग उन्हें ट्रोल करने पर बाज नहीं आते हैं। ऐसे में 'ईटाइम्स' की खास बातचीत में अंकिता लोखंडे ने इस बारें में बात करते हुए कहती हैं, ''मुझे नहीं लगता बीते 4 सालों से सुशांत की जिंदगी में थी नहीं। किसी और का गुस्सा मुझपे निकालने का कोई मतलब नहीं है।''

You can share this post!

Comments

Leave Comments