logo

  • 05
    02:23 am
  • 02:23 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

राहुल वैद्य ने बताया- सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने कुछ ऐसा कहा कि सुनकर हक्के-बक्के रह गए

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कई सिलेब्स उनकी मां से मिलने उनके घर गए थे। राहुल वैद्य भी उनमें से एक हैं। राहुल ने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि उन्हें सिद्धार्थ के हार्ट अटैक की खबर कैसे मिली। उन्होंने ये भी बताया है कि जब वह घर गए तो सिद्धार्थ की मां ने उनसे क्या कहा। राहुल ने बताया कि उनकी मां बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। साथ ही लोगों से अपनी हेल्थ का ध्यान की गुजारिश भी की।

 


राहुल ने बताया, कैसे मिली खबर

राहुल बताते हैं, 1 सितंबर को साढ़े दस, ग्यारह बजे एक फोन आया। ये फोन एक पब्लिकेशन से था, जिसने पूछा, आप सिद्धार्थ के दोस्त हैं। हमने सुना है कि उन्हें हार्ट अटैक आया। इस पर राहुल शॉक्ड रह गए। राहुल बताते हैं तब उन्होंने पहली बार ये खबर सुनी थी। वह बताते हैं, मैंने यकीन नहीं किया। फिर हर जगह फ्लैश होने लगा कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। 

 

 

 


अंदर जाने से डर रहे थे राहुल

राहुल ने बताया कि वह और दिशा फैमिली मेंबर्स से मिलने गए। उन्होंने बताया, हम अंदर जाने से डर रहे थे। कुछ वजह थी कि सिद्धार्थ इतने स्ट्रॉन्ग थे। आंटी बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। एक जवान बेटे को खोने का दर्द क्या होता है, वो शायद हम और आप कभी एक्सपीरिएंस नहीं कर पाएंगे। आंटी ने जो कहा, उसे सुनकर हम दोनों हक्के-बक्के रह गए थे। आंटी ने कहा, बेटा हमेशा सुना था, किसी का जवान बेटा चला गया, किसी का जवान बेटा मर गया। कभी सोचा नहीं था कि हमारे साथ ऐसा होगा। अब मैं किसके लिए जिऊंगी, मेरा सब कुछ खत्म हो गया। राहुल ने सिद्धार्थ शुक्ला को थैंक्स कहा कि उनके हिम्मत देने पर ही वह बिग बॉस के फिनाले तक पहुंचे थे। 

 

 

फैमिली के लिए की प्रार्थना

राहुल ने कहा, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आंटी, उनकी सिस्टर्स और शहनाज को शक्ति दे। मैं उस दिन गया तो शहनाज बात करने के मूड में ही नहीं थी। समझा जा सकता है कि वह पूरी तरह सदमे में थी। मैं ये कहना चाहता हूं कि हेल्थ ही वेल्थ है। आपको कुछ भी परेशान कर रहा हो, उसे शेयर कीजिए। शारीरिक रूप से कोई दिक्कत हो तो उसको भी चेक करवाएं। उन्होंने सिद्धार्थ के परिवार के लिए फिर से प्रार्थना की।

You can share this post!

Comments

Leave Comments