logo

  • 05
    10:36 am
  • 10:36 am
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

Vi ने दिखाया दम, बेस्ट बेनिफिट्स के मामले में इस प्लान ने Jio और एयरटेल को छोड़ा पीछे

टेलिकॉम सेक्टर में कंपनियों के बीच तगड़ा कॉम्पिटिशन जारी है। हर कंपनी दूसरे से बेहतर बेनिफिट वाले प्लान ऑफर करने में लगी है, ताकि उसे प्रॉफिट के साथ ही सब्सक्राइबर्स बेस का भी फायदा हो। टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रहे कॉम्पिटिशन में वोडाफोन-आइडिया (Vi) के कुछ प्लान्स जियो और एयरटेल को पीछे छोड़ रहे हैं। कंपनी के पास 399 रुपये में आने वाला एक शानदार प्लान है, जो बेनिफिट्स के मामले में जियो और एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान से काफी बेहतर है। आइए जानते हैं डीटेल। 

 

 

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये वाला प्लान
Vi के इस प्लान में आपको रोज 1.5जीबी डेटा मिलेगा। 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाला यह प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट के साथ आता है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में जी5 प्रीमियम और Vi Movies & TV का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

 

 

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान
56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको रोज 1.5जीबी डेटा मिलेगा। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाला यह प्लान देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें एक महीने के लिए ऐमजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ विंक म्यूजिक का फ्री ऐक्सेस भी शामिल है। 

 

 

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान
जियो अपने 399 रुपये वाले प्लान में भी आपको 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी दे रही है। जियो के इस प्लान में किसी बड़े ओटीटी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, कंपनी प्लान के सब्सक्राइबर्स को कुछ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन जरूर ऑफर कर रही है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments