logo

  • 05
    07:18 am
  • 07:18 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

उदय चोपड़ा से रिलेशनशिप पर नरगिस फाखरी ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वह बहुत अच्छे इंसान, पछताती हूं कि...

नरगिस फाखरी बड़े पर्दे से लंबे वक्त से दूर हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह 5 साल तक उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में रहीं। नरगिस ने बताया कि अब उन्हें पछतावा है कि इस बारे में उन्होंने दुनिया से क्यों छिपाकर रखा। नरगिस ने उदय को 'ब्यूटीफुल सोल' बताया है। बता दें कि 2014 में दोनों नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा की डेटिंग की खबरें थीं। दोनों उस वक्त रिलेशनशिप से इनकार करते रहे। 

 


लोगों के कहने पर छिपाया रिलेशन

नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के लंबे समय बाद ये बात स्वीकार की है कि वे रिलेशनशिप में थे। Etimes को दिए एक इंटरव्यू में नरगिस ने बताया कि उन्हें लोगों ने सलाह दी थी कि वह अपने रिलेशनशिप को मीडिया और फैंस से छिपाकर रखें। नरगिस ने बताया, उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया था। वह भारत में मुझे मिलने वाले सबसे अच्छे इंसान थे। मैंने ये बात कभी प्रेस में नहीं बताई क्योंकि लोगों ने मुझसे कहा था कि अपना रिलेशनशिप छिपाकर रखूं। पर मुझे इस बात का पछतावा है कि मैंने पहाड़ की चोटी पर चढ़कर क्यों नहीं चिल्लाया कि मैं इतने अच्छे इंसान के साथ रिलेशनशिप में हूं। 

 


ब्रेकअप के बाद न्यूयॉर्क चली गई थीं नरगिस

नरगिस बताती हैं, इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत फेक है और कभी नहीं पता चलेगा कि सच क्या है। कई बार हम ऐसे लोगों को आदर्श मानते हैं जो बंद कमरों के पीछे बुरे होते हैं। 2014 में नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा की डेटिंग की खबरें आई थीं। उस वक्त मीडिया जब भी सवाल करती दोनों रिलेशन में होने से मना कर देते थे। ब्रेकअप के बाद नरगिस न्यूयॉर्क चली गई थीं। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments