logo

  • 05
    06:46 am
  • 06:46 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IPL 2021: एमएस धोनी के गुस्से का शिकार हुआ यह खिलाड़ी, बाद में नजरें बचाता आया नजर- देखें VIDEO

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के पहले मैच में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला, जो क्रिकेट के मैदान पर अक्सर कम दिखता है। यहां मुंबई इंडियंस के पारी के दौरान 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ड्वेन ब्रावो की गलती की वजह से बेहद गुस्सा हो गए। इस दौरान मुंबई की तरफ से टिक कर खेल रहे सौरव तिवारी का कैच जब छूटा तो धोनी ने दोनों हाथ फैलाकर ब्रावो के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। आलम यह था कि बाद में ब्रावो अपने कप्तान से नजरें तक नहीं मिला पा रहे थे। धोनी-ब्रावो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 

 

यह वाकया मुंबई की पारी के 18वें ओवर की है। इस समय तक मुंबई ने 6 विकेट खोकर 115 रन बना लिए थे। चेन्नई की तरफ से यहां दीपक चाहर बॉलिंग कर रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर तिवारी ने स्कूप करने की कोशिश की लेकिन गेंद ने थोड़ी हाइट पकड़ ली और 30 यार्ड सर्कल में ही रह गई। ये गेंद ड्वेन ब्रावो और धोनी दोनों के करीब थी, लेकिन धोनी ने कॉल किया और कैच को लेने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान ब्रावो ने शायद धोनी की कॉल सुनी नहीं और वे भी कैच लेने की दौड़ पड़े। बाद में धोनी के सामने अचानक ब्रावो आ गए, जिसकी वजह से कैच छूट गया।

 

हालांकि यह कैच छूटने का चेन्नई को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और टीम ने आईपीएल की सबसे सफल टीम के खिलाफ 20 रनों से जीत दर्ज की। धोनी और ब्रावो से जीवनदान मिलने के बाद भी सौरव अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके और 50 रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई की तरफ से ऑलराउंडर ब्रावो ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके। ब्रावो ने सिर्फ गेंद ही नहीं बल्कि बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन करते हुए मात्र 8 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 23 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। धोनी की बात करें तो उन्होंने इस मैच में निराश किया और 5 गेंदों पर मात्र 3 रन बनाए।

You can share this post!

Comments

Leave Comments