logo

  • 05
    07:03 am
  • 07:03 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

रोमांचक मैच देख धोनी की बेटी ने जोड़े हाथ, CSK की जीत के लिए कुछ इस तरह मांगी दुआ

मैच के नाजुक लम्हों के दौरान जीवा अपने पापा की कप्तानी वाली CSK टीम के लिए जीत की दुआ मांगती नजर आईं. इस मैच के दौरान स्टेडियम में धोनी की पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं. जीवा मैच के दौरान CSK की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखीं, जिसकी Photos सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

दुबई: IPL 2021 में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा दुबई के स्टेडियम में CSK टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आईं. मैच के नाजुक लम्हों के दौरान जीवा अपने पापा की कप्तानी वाली CSK टीम के लिए जीत की दुआ मांगती नजर आईं. इस मैच के दौरान स्टेडियम में धोनी की पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं. जीवा मैच के दौरान CSK की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखीं, जिसकी Photos सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

जीवा दोनों हाथ जोड़कर दुआ मांग रही थीं

 

मुश्किल में फंसी CSK की टीम के लिए जीवा दोनों हाथ जोड़कर दुआ मांग रही थीं. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 136 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली ने 19.4 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीता. सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 137 रनों का लक्ष्य रखा था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments