logo

  • 05
    02:11 pm
  • 02:11 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Aryan Khan के दोस्त Arbaaz Merchantt के पापा ने दिया पहला रिएक्शन, सुनाई अलग ही कहानी

अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) और आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी पर पहली बार अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है. उन्होंने ने दोनों का पक्ष सामने रखा है. 

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है. बीते दिन आर्यन के एक और दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया. इस मामले में अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) की भी गिरफ्तारी हुई है, जो आर्यन का दोस्त है. अब इस पूरे मामले पर पहली बार अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है.

अरबाज के पिता ने दिया पहला रिएक्शन

डीएनए में छपी आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज (Arbaaz Seth Merchant) के पिता ने कहा कि उनका बेटा गलत नहीं है. उसके पास कोई ड्रग्स नहीं मिले हैं. उनका बेटा आर्यन का दोस्त है. दोनों ने पार्ची में कदम भी नहीं रखा था. उन्हें पार्टी में जाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. अरबाज एक बिजनेसमैन और वकील का बेटा है. उनका पूरे भारत में टिम्बर का बिजनेस है. बयान से जाहिर होता है कि अरबाज के पिता बेटे की गिरफ्तारी से खासा परेशान और दुखी हैं.

कौन है अरबाज सेठ मर्चेंट? 

 

हर स्टारकिड्स पार्टी में नजर आने वाले अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt), आर्यन खान (Aryan Khan) के करीबी दोस्त हैं. अरबाज मर्चेंट एक एक्टर हैं, जो स्टार किड्स और इंडस्ट्री के लोगों के साथ अच्छे संबंध रखते हैं. जहां तक उनके सोशल मीडिया प्रेसेंस का सवाल है, अरबाज का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है. फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके लगभग 30.5k फॉलोअर्स हैं. एनसीबी रेड के बाद से ही अरबाज सेठ मर्चेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अरबाज को चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे के साथ भी पार्टी करते देखा गया. दोनों की कई तस्वीरें साथ में हैं. 

अरबाज सेठ मर्चेंट अलाया एफ को कर चुके हैं डेट

सुहाना खान, शनाया कपूर, अन्नया पांडे, अलाया एफ, आर्यन खान (Aryan Khan) और अहान कपूर जैसे कई स्टारकिड्स के अरबाज सेठ मर्चेंट करीबी दोस्त हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को डेट कर चुके हैं. वैसे बता दें, अरबाज सेठ मर्चेंट का जन्म 30 मई 1995 को हुआ. वह एक्टिंग में किस्मत आजमा रहे हैं और उनकी गिनती इंस्टाग्राम स्टार के रूप में की जाती है. वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की ख्वाहिश वाले पोस्ट करते रहते हैं और अपने पसंदीदा फुटबॉल सितारों के बारे में भी पोस्ट करते हैं. 

बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था.

NCB की टीम ने ऐसे किया अरेस्ट

 

बता दें, पार्टी वाली जगह पर आर्यन खान (Aryan Khan) के नाम से कोई स्पेशल रूम बुक नहीं था. हालांकि, आयोजकों ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था. जैसे ही वे दोनों उस कंप्लीमेंट्री रूम में जाने लगे, तभी NCB के अधिकारी उनके सामने आ गए और उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. जब दोनों की तलाशी ली गई तो आर्यन खान के पास तो कुछ भी नहीं मिला लेकिन अरबाज मर्चेंट के जूतों में से चरस मिली.

मोबाइल चैट में हाथ लगे सबूत

NCB ने दोनों के मोबाइल फोन लेकर जांच की तो उसे कई ऐसे चैट्स हाथ लगे, जिसमें दोनों चरस के इस्तेमाल की बात कर रहे थे. आर्यन (Aryan Khan) से हुई पूछताछ में उसने ये बात कबूल भी की. सूत्रों के मुताबिक NCB को ये भी पहले से पता था कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट उस ड्रग पैडलर के लगातर संपर्क में रहे हैं, जिसकी तलाश NCB को काफी वक्त से है. इसलिए रेव पार्टी में जाते ही दोनों को दबोच लिया गया.

You can share this post!

Comments

Leave Comments