logo

  • 05
    11:56 am
  • 11:56 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

जब सनी देओल ने बताया क्यों पत्नी पूजा लाइमलाइट से रहती हैं दूर, मां प्रकाश कौर भी कम आती हैं नजर

सनी देओल आज (19 अक्टूबर) अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में 'घायल', 'बॉर्डर', 'डर', 'जीत', 'जिद्दी', 'गदर: एक प्रेम कथा' सहित अनेक हिट फिल्में दीं। वह ग्लैमरस इंडस्ट्री से हैं लेकिन उनके परिवार की महिलाएं कहीं नजर नहीं आतीं। उनकी पत्नी पूजा देओल हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। यही नहीं उनकी मां प्रकाश कौर भी बहुत कम दिखती हैं। देओल परिवार की महिलाओं के लाइमलाइट से दूर रहने पर सनी ने कहा था कि यह उनका फैसला है। ना तो उन्होंने और ना ही उनके पिता धर्मेंद्र ने कभी उन पर कोई दबाव डाला।

 

'अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र'

सनी बताते हैं कि उनकी पत्नी का फैसला उनका अपना है। डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहते था कि 'ना तो मेरी मां और ना ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया है। मेरी पत्नी हमेशा अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र रही हैं। सार्वजनिक रूप से नहीं आना उनका फैसला है। जैसा कि मैंने कहा न तो मेरे पिता (धर्मेंद्र) और न ही मैंने अपने परिवार की महिलाओं पर इसका दबाव डाला।'

बहनें भी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर

सनी देओल और बॉबी देओल दोनों फिल्म इंडस्ट्री से हैं लेकिन उनकी दोनों बहनें विजेता देओल और अजीता देओल भी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं। धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने शादी के बाद काम करना जारी रखा और कपल की बड़ी बेटी ईशा देओल बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

 

 

आने वाली फिल्म का किया ऐलान 

सनी देओल ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की घोषणा की। इसमें एक बार फिर से वह अमीषा पटेल के साथ दिखेंगे। 20 साल बाद दोनों स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आ गया है। इस बार भी फिल्म के सीक्वल का डायरेक्शन अनिल शर्मा ही करेंगे। खबर है कि सीक्वल की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू हो जाएगी और यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments