logo

  • 05
    12:49 pm
  • 12:49 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

ताहिरा कश्यप एक बार रेस्ट्रॉन्ट में भूल गई थीं अपना बच्चा, बताया इंट्रेस्टिंग किस्सा

ताहिरा कश्यप जब मां बनीं तो उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनसे एक बड़ी चूक भी हुई थी। दरअसल वह रेस्ट्रॉन्ट में लंच करने गईं और अपने बच्चे को वहीं भूल आई थीं। ताहिरा और आयुष्मान खुराना का पहला बच्चा विराजवीर 2012 में पैदा हुआ था। उनकी सात साल की बेटी वरुष्का भी है। 

 


वेटर ने बताया, मैम बच्चा भूल गईं

ताहिरा कश्यप ने यह किस्सा हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया। उन्होंने बताया कि कैसे पहला बच्चा होने के बाद वह दोस्तों के साथ लंच पर गईं लेकिन उसे रेस्ट्रॉन्ट में ही भूल गईं। वह बताती हैं, मैं अपना बच्चा रेस्ट्रॉन्ट में भूल गई थी। मैं बैग और बिल नहीं भूली बल्कि अपना बच्चा भूल गई। वेटर मेरे पास दौड़ता हुआ आया और बोला, मैम आप अपना बच्चा भूल गए। मैं बहुत शर्मिंदा थी और लोग मुझे घूर रहे थे। ताहिरा ने इस घटना का जिक्र अपनी किताब में भी किया है। 

 

ताहिरा ने बताया, मैंने ये सब किया है। बच्चों को पब्लिक हॉलीडे पर स्कूल छोड़ आई। इस तरह की गलतियां आज भी बंद नहीं हुई हैं लेकिन अब मैं खुद को माफ करने लगी हूं। यहां तक कि मेरी बीमारी के दौरान मेरी मां ने चीजें संभालीं। वह ही मेरे बच्चों को टिफिन देती थीं और मैं परेशान होती, ओह उन्होंने लगातार दो दिन बच्चों को चीज सैंडविच दे दिए, कितना अनहेल्दी है। लेकिन अब मुझे लगता है कि इन सबसे क्या फर्क पड़ता है, अब मैंने चीजों को जाने देना सीख लिया है। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments