logo

  • 05
    02:09 pm
  • 02:09 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

सुकमा के CRPF कैंप में साथी ने की गोलीबारी, 4 जवानों की मौत; 3 घायल

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में रविवार को एक अपने ही साथियों पर फायरिंग करके एक सीआरपीएफ जवान ने चार लोगों की जान ले ली। खबर के मुताबिक, मराईगुडा पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स पर हुई इस फायरिंग में 3 जवान घायल भी हुए हैं।

 

 


आरोपी जवान गिरफ्तार
यह घटना 50 बटालियन कैंप की है। घायल जवानों को इलाज के लिए भद्राचलम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक जिस जवान ने गोलियां चलाई वो रात में ड्यूटी पर तैनात था। अभी साफ नहीं हो पाया है कि उसने यह क्यों किया, लेकिन प्रारंभिक जानकारी में जवानों के बीच विवाद की बात सामने आ रही है। आरोपी जवान रितेश रंजन को गिरफ्तार कर लिया गया है।


मामले की हो रही है जांच
सीआरपीएफ के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। जवान द्वारा साथियों पर गोली चलाने की यह पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। सुकमा पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल जवानों को अभी तेलंगाना के भद्राचलम में इलाज के लिए भेजा गया है।

 

 

मरने वालों में दो बिहार, एक पश्चिम बंगाल से
जानकारी के मुताबिक इस घटना में मारे गए जवानों में दो बिहार और एक पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। बिहार के जवानों नाम धांजी और राजमणि बताया जा रहा है। वहीं पश्चिम बंगाल के जवान का नाम राजीब मंडल बताया जा रहा है। वहीं जानकारी के मुताबिक चौथे जवान का नाम धर्मेंद्र था, लेकिन वह कहां का रहने वाला था यह पता नहीं चल सकता है। घायल जवानों के नाम धर्मेंद्र कुमार सिंह, धर्मात्मा कुमार और मालया रंजन महाराणा बताए गए हैं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments