logo

  • 05
    02:54 am
  • 02:54 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

Anupama Promo: शादी करने से इंकार करेगी अनुपमा?, खराब होगी अनुज कपाड़िया की हालत

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। रूपाली गांगुली स्टारर इस सीरियल का पिछला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। एक लम्बे इंतजार के बाद अनुज कपाड़िया ने सभी के सामने ये राज खोल दिया है कि वो अनुपमा से प्यार करता है। वनराज, बा और काव्या के सामने अनुज ने साफ-साफ कह दिया है कि वो पिछले 26 साल से अनुपमा को चाहता है। इस एपिसोड के खत्म होते ही आपके मन में भी यही सवाल आया होगा कि अब आगे क्या होगा? अनुपमा के मेकर्स के पिटारे में अभी और भी धमाकेदार ट्विस्ट हैं। मेकर्स ने टीवी के इस नम्बर वन शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसे देखकर आप कहानी में आने वाले नए मोड़ की एक झलक देख पाएंगे।  

 

फैसला लेने से डरेगी अनुपमा  

प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा अपने और अनुज के रिश्ते को लेकर कशमकश में रहेगी। समर उसे समझाएगा कि अनुज कपाड़िया वाकई में उससे बहुत प्यार करता है। वो अनुपमा को बताएगा कि प्यार के असली मायने क्या हैं? समर कोशिश करेगा कि अनुपमा और अनुज हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाए। दूसरी ओर बा इस रिश्ते को तोड़ने की पूरी कोशिश करेंगी।  

 

 

 

अनुपमा से दूर चला जाएगा अनुज  

अनुज कपाड़िया को एहसास होगा कि अनुपमा के परिवार के सामने सब कुछ बोलकर उसने बड़ी गलती कर दी है। अपनी गलती सुधारने के लिए वो अनुपमा से कटा-कटा सा रहने लगेगा। अनुपमा चाहकर भी अनुज से पहले की तरह बात नहीं कर पाएगी क्योंकि अब स्थिति पूरी तरह से पलट चुकी है। अनुज की कम्पनी ज्वाइन करने से पहले अनुपमा ने साफ कर दिया था कि वो उसके साथ एक दोस्त की तरह नहीं बल्कि एक कर्मचारी की तरह ही काम करेंगी। ऐसे में अनुज के साथ शादी की बात सुनकर वो परेशान हो जाएगी।  

बाबू जी देंगे अनुपमा का साथ  

समर, नंदिनी, पाखी और किंजल के साथ ही साथ बाबू जी भी यही चाहेंगे कि अनुपमा और अनुज की शादी हो जाए। अनुपमा ने बाबू जी की बात कभी भी नहीं टाली है और इस बार भी वो कोशिश करेंगे कि ऐसा ही हो। अनुपमा और अनुज को एक करने के चक्कर में ये लोग बा, वनराज और काव्या की आंखों में और भी गड़ने लगेंगे। आने वाले दिनों में सीरियल अनुपमा में कई और मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं।  

You can share this post!

Comments

Leave Comments