logo

  • 05
    08:31 am
  • 08:31 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

कटरीना-विकी की शादी की अफवाहों पर Ex-गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने दिया रिएक्शन बोलीं- मुझे इन सबसे...

इन दिनों बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं देखने को मिल रही हैं। वहीं, कई रिपोर्ट्स में इन दोनों की शादी को लेकर भी दावे किए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकी और कटरीना इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन सबके बीच हाल ही में विकी कौशल की Ex-गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का इन खबरों पर रिएक्शन ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

 

दोस्तों से कहती हैं हरलीन

हरलीन और विकी कौशल के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय तक चर्चाएं रहीं लेकिन बाद में इस कपल का ब्रेकअप हो गया। वहीं, ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक हरलीन का कहना है कि रिलेशनशिप के दौरान उनके बॉयफ्रेंड ने अचानक रंग बदल लिए, इसलिए उनका ब्रेकअप हुआ। ये सब शुरू हुआ संजू और उरी की सफलता के बाद। वहीं, इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि हरलीन के दोस्तों ने विकी-कैटरीना की शादी पर एक्ट्रेस का रिएक्शन बताया है। उनका कहना है कि वो वाकई मूव ऑन कर चुकी हैं, वो अब सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही हैं। जब भी दोस्त विकी और कटरीना के बारे में बात करते हैं तो हरलीन कहती हैं- 'मुझे अब इम सबसे दूर रखो'।

 

वायरल हुआ था हरलीन का पोस्ट

बता दें कि विकी और हरलीन एक्स-कपल हैं। हालांकि, दोनों ने ही कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की बात को मीडिया के सामने नहीं रखा था। लेकिन ब्रेकअप के बाद हरलीन का एक क्रिप्टिक पोस्ट खूब वायरल हुआ था। जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए एक्स-बॉयफ्रेंड विकी पर चीटिंग का आरोप लगाया है। इस पोस्ट में हरलीन ने लिखा था- 'अगर चीट करने का कोई चेहरा होता'।

You can share this post!

Comments

Leave Comments