logo

  • 05
    04:41 am
  • 04:41 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

वनराज को धोखा देगी काव्या, बाबूजी-बच्चों के सामने अनुपमा से शादी करने के लिए अनुज को विवश करेगी लीला बा

स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड एक नया मोड़ लेने वाले हैं। एक तरफ जहां अनुपमा (रुपाली गांगुली) अपने दोस्त अनुज कपाडिया संग (गौरव खन्ना) एक नये रिश्ते की शुरुआत करने वाली हैं तो वहीं दूसरी तरफ काव्या अपने पति वनराज शाह को और उसकी फैमिली को धोखा देखकर सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा लेगी। वहीं तीसरी तरफ अनुपमा की बहू किंजल और बेटे तोशू की लाइफ में भी भूचाल मचने वाला है। 

 

अनुपमा ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

अबतक आपने देखा अनुपमा, अनुज से मिलकर अपने दिल की बात बताती हैं और उसे इतना प्यार करने के लिए थैंक्यू बोलती है। हालांकि वह ये कहकर उसका प्यार ठूकरा देती है कि वह सिर्फ बनकर रहना चाहती है, जिसमें उसे सबसे ज्यादा विश्वास है। अनुज, अनुपमा की बात से सहमत हो जाता है और अनुपमा को आश्वासन देता है कि वह कभी भी अपनी सीमा पार नहीं करेगा। अनुज और अनुपमा फिर हाथ मिलाते हैं और पेड़ से फूल की पंखुड़ियां गिरती हैं। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। 

 

 

अनुपमा को अपनी लाइफ में पाकर अनुज हुआ खुश

अनुपमा को अपनी लाइफ में पाकर अनुज खुश होगा , अनु इस बाते से परेशान है कि उसका परिवार और बच्चे इस रिश्ते को मान देंगे कि नहीं ।  अनुपमा, शाह परिवार को नजर अंदाज कर अपनी लाइफ में अनुज के साथ आगे बढ़ने की हिम्मत दिखाती है। दूसरी ओर, समर भगवान से अनुज और अनु के साथ रहने की प्रार्थना करता है। 

बापूजी अनु और अनुज के रिश्ते को स्वीकार कर लेंगे?

बापूजी  समर से पूछते हैं क्या कल उनकी अनुपस्थिति में कुछ हुआ था क्योंकि कोई भी नहीं लड़ रहा है । समर फिर झिझकता है और बहाना बनाता है। तोशु तब उस पर चिल्लाता है कि उसने बापूजी को लगभग सच बता दिया, जिस पर समर पूछता है कि क्या उसे डर था कि बापूजी अनु और अनुज के रिश्ते को स्वीकार कर लेंगे। अब तोशू की कड़वी बातें उसकी वाइफ को चुभने लगी हैं वह उसे फिरअलग रहने की वार्निंग देगी। 

 

बा अनु-अनुपमा को दीं गलती सुधारने का मौका

अब आने वाले एपिसोड में दिवाली सेलिब्रेशन के दिन बा अनुपमा के घर जाएंगी और अनु-अनुज को उनकी गलती सुधारने का मौका देंगी। साथ ही साथ बा दोनों को शादी करने के लिए कहेंगी। बा की बात सुनकर सभी शॉक्ड रह जाते हैं। 

काव्या वनराज क देगी धोखा

उधर काव्या वनराज के गैरमौजूदगी में घर की पूरी पॉपर्टी से अपने नाम करवाना चाहती है। इस बात से अंजान वनराज और बा अनुपमा से कारखाना भी अब अपने कब्जे में लेना चाहते हैं। हालांकि काव्या इस पॉपर्टी का कुछ और ही करना चाहती है। काव्या वनराज के साथ ही उसकी पूरी फैमिली को धोखा देने के फिराक में है। काव्या अपने नाम घर और कारखाना दोनों करवाना चाहती है। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments