logo

  • 05
    04:08 am
  • 04:08 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

श्रद्धा आर्या की शादी से पहले टाइम पर नहीं पहुंचा लहंगा, मेकअप रूम से वायरल हुआ मजेदार वीडियो

'कुमकुम भाग्य' की 'प्रीता' श्रद्धा आर्या राहुल शर्मा की दुलहनिया बन चुकी हैं। फैन्स उनको शादी की बधाइयां दे रहे हैं। वहीं उनके वेडिंग सेलिब्रेशन की प्यारी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें कोई बता रहा है कि उनका लहंगा नहीं आया। मेकअप रूम में बैठी श्रद्धा कॉफी पीती नजर आ रही हैं। जब लहंगे की बात पता चलती है तो परेशान होने के बजाय वह जो जवाब देती हैं, वह वाकई लाजवाब है।


परेशान होने के बजाय कॉफी पीती दिखीं श्रद्धा


श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। वेडिंग सेरिमनीज के बीच से उनका एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि वह मेकअप रूम में एकदम रिलैक्स होकर बैठी हैं। तभी उनको इन्फॉर्म किया जाता है कि उनका लहंगा अब तक नहीं पहुंचा। परेशान होने के बजाय वह बोलती हैं, मेरे को एक सैंडविच मंगवा दे। वीडियो रिकॉर्ड करने वाली उनकी दोस्त बोलती है, ओ भाई इस ब्राइड को खाने-पीने की पड़ी है। इस पर श्रद्धा जवाब देती हैं, नेहा सब देख रही है, मैं चिल हूं।

 


श्रद्धा की खूबसूरत तस्वीरें, वीडियोज वायरल

श्रद्धा की मेहंदी, हल्दी वगैरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। उन्होंने अपने होने वाले पति का फोटो भी सबसे छिपा कर रखा था। श्रद्धा ने अपनी मेहंदी, सगाई की अंगूठी फोटो में दिखाई थी। वहीं कलीरे की रस्म की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वहीं उनके फैन पेजेज पर उनके जयमाल से लेकर विदाई तक के वीडियोज शेयर किए गए हैं।

 


दिल्ली में थी शादी, नेवी अफसर हैं पति

श्रद्धा आर्या ने दिल्ली में शादी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पति राहुल शर्मा नेवी में हैं। हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनके करीबी ने बताया था कि श्रद्धा के घरवालों ने उनका रिश्ता किया था लेकिन धीरे-धीरे ये अरेंज मैरिज लव मैरिज में बदल गई।

You can share this post!

Comments

Leave Comments