logo

  • 05
    08:05 am
  • 08:05 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के नए आशियाने में ऋषि कपूर को डेडिकेट होगा स्पेशल रूम, एक्टर की फेवरेट चीजों से सजेगा कमरा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। उनके फैन्स उनकी एक झलक के दीवाने होते हैं। हालांकि इन दिनों यह कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। इसके साथ ही साथ मीडिया में इनके मल्टीस्टोरी बिल्डिंग को लेकर खबरें जोरों पर रहती हैं, जो अभी बन रहा है। आलिया, रणबीर और नीतू को अक्सर कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा जाता है, जो हर मिनट की बारीकी से जांच करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि सब कुछ वैसा ही है, जैसा वे चाहते हैं। खैर, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि कपल ने अपने नये घर में एक स्पेशल रूम दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को समर्पित (डेडिकेट)  किया है। इतना नहीं यह रूप कई माइनों बेहद खास होगा और यह औरों कमरों की अपेक्षा एकदम अलग होगा।


स्पेशल रूप कई वजहों से होगा खास 

 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो , कपूर परिवार के एक करीबी ने न्यूज पोर्टल से बात करते हुए ये खुलासा किया है कि रणवीर-आलिया ऋषि कपूर की यादों को बड़े ही प्यार और सम्मान के साथ सहेज कर रखना चाहता है। दोनों उनकी छोटी यादों को बड़े पैमाने पर सहेज कर एक खास उन्हें डेडिकेट करेंगे ताकि उन्हें ये हमेशा ये फील होता रहे कि वो उनके साथ है।  

 

ऋषि कपूर की पसंदीदा चीजें से सजाया जाएगा रूम

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋषि कपूर की पसंदीदा कुर्सी से लेकर उनके बुकशेल्फ़ तक, हर वो छोटी-छोटी चीज़ें जो उन्हें प्रिय थीं, सभी को उन्हें समर्पित कर स्पेशल कमरे में रखा जाएगा। इस काम के लिए रणबीर-आलिया एक-एक बारिकियों पर ध्यान दे रहे हैं । इसी वजह से दोनों अपने नए घर को डिजाइन करने में बहुत मेहनत और समय लगा रहे हैं। दोनों ही इस घर को आरामदायक और घरेलू बनाना चाहते हैं। नीतू भी दोनों की बातों से सहमत हैं वह चाहती हैं कि परिवार की परंपराओं एक साथ समेटी जा सके और उसी तरह बरकरार रखने के बारे में वह दोनों को सुझाव  देती रही हैं, जैसे उनके पुराने बंगले कृष्णराज में थीं।

 

रणबीर-आलिया का घर है कई माइनों में खास

 

ऋषि कपूर को समर्पित स्पेशल रूम के अलावा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नए आशियाने में और भी कई चीजें खास हैं, जैसे टेंपरेचर कंट्रोलर, स्विमिंग पूल, ओपन-एयर एम्फीथिएटर आदि। सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने कॉन्ट्रैक्टर को 2022 से पहले काम पूरा करने को कहा है। आपको बता दें कि ऋषि कपूर का निधन कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद अप्रैल 2020 में हो गया था। रणबीर और आलिया की शादी ऋषि कपूर का सपना था। हालांकि उनके निधन के बाद ये सपना अधूरा ही रह गया। इसी साल होने वाली कपल की शादी अब 2022 में होने वाली हैं। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments