logo

  • 05
    06:45 am
  • 06:45 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

जैकलीन फर्नांडिस के साथ ठग सुकेश चंद्रशेखर की तस्वीर से मचा तहलका, दोनों के बीच दिखी नजदीकियां

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनसे पूछताछ भी की थी। 200 करोड़ की फिरौती मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन का नाम जुड़ा था। अब उनकी एक तस्वीर ने तहलका मचा दिया है और कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। तस्वीर में दोनों के बीच नजदीकियों को साफ देखा सकता है। जांच एजेंसी की पूछताछ में एक्ट्रेस ने सुकेश को डेट करने से इनकार किया था। 

जैकलीन और सुकेश की तस्वीर

सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की यह तस्वीर वायरल है जिसे इंडिया टुडे ने शेयर किया है। यह एक मिरर सेल्फी है। सुकेश सेल्फी लेते हुए जैकलीन के गाल पर किस कर रहा है। यह तस्वीर तब की बताई जा रही है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर था। वह फ्लाइट से चेन्नई पहुंचा और वहां एक फाइव स्टार होटल में यह तस्वीर ली। 

लगातार कर रहा था इसी फोन का इस्तेमाल

रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने आईफोन 12 प्रो से सेल्फी ली है। स्कैम के दौरान इसी फोन से सुकेश ने इजराइली सिम कार्ड का इस्तेमाल किया। सुकेश जमानत से बाहर आने के बाद यही फोन चला रहा था। 

 

 

आरोपी के साथ संबंधों से इनकार

पिछले महीने जैकलीन ईडी के सामने पेश हुई थीं। जैकलीन के प्रवक्ता ने कहा था कि जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गवाही देने के लिए बुलाया। उन्होंने नियम के अनुसार अपने बयान दर्ज करा दिए हैं और भविष्य में भी वे जांच में हर तरह से सहयोग करेंगी। प्रवक्ता ने आगे कहा कि जैकलीन, केस में शामिल आरोपी के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित बयानों को स्पष्ट रूप से इनकार करती हैं।

200 करोड़ ठगी का मामला

ये पूरा मामला 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। ईडी ने कुछ वक्त पहले सुकेश चंद्रशेखर के ठिकानों पर छापेमारी के बाद चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित एक आलीशान बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद, दो किलो सोना, 16 शानदार कारें और अन्य महंगे सामान जब्त किए थे। सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने धोखाधड़ी से पैसा कमाकर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को महंगे गिफ्ट्स भेजे थे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments