logo

  • 05
    06:47 am
  • 06:47 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IND vs NZ 1st Test LIVE: टॉम लैथम और सोमरविल के बीच अर्धशतकीय साझेदारी, भारत की मुश्किलें बढ़ीं

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को पहले सेशन के पहले घंटे में न्यूजीलैंड ने कोई विकेट नहीं गंवाया है। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है जबकि न्यूजीलैंड को ऐतिहासिक जीत के लिए 250 से भी कम रन और बनाने हैं। टॉम लैथम और विलियम समरविल की जोड़ी क्रीज पर है। इससे पहले, चौथे दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी 7 विकेट पर 234 रन पर घोषित कर दी थी।

 

10.50 AM: पहले सेशन के एक घंटे बाद भी न्यूजीलैंड ने कोई विकेट नहीं गंवाया है। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है जबकि न्यूजीलैंड को ऐतिहासिक जीत के लिए 250 से भी कम और बनाने हैं। टॉम लैथम 21 रन पर और विलियम समरविल 26 रन पर नाबाद है। 22 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का विकेट एक विकेट पर 53रन है। 

10.10 AM: पहले सेशन के आधे घंटे में न्यूजीलैंड ने कोई विकेट नहीं गंवाया है। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है जबकि न्यूजीलैंड को ऐतिहासिक जीत के लिए 250 रन और बनाने हैं। टॉम लैथम 10 रन पर और विलियम समरविल 18 रन पर नाबाद है। 14 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का विकेट एक विकेट पर 32 रन है। 

 

09.30 AM: पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को पहले सोशन खेल शुरू हो गया है। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है जबकि न्यूजीलैंड को ऐतिहासिक जीत के लिए 280 रन और बनाने हैं। कीवी टीम ने 284 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट पर 4 रन बना लिए हैं। टॉम लैथम और विल यंग दो-दो रन से आगे खेल रहे हैं।

09.15 AM: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। अब से कुछ देर में पांचवें और अंतिम दिन का खेल शुरू होना है। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है। कीवी टीम ने 284 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट पर 4 रन बना लिए हैं। टॉम लैथम और विल यंग दो-दो रन बनाकर नाबाद हैं।  

You can share this post!

Comments

Leave Comments