logo

  • 05
    05:17 am
  • 05:17 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

सारा अली खान ने बताया बाउंसर्स के धक्का देने पर क्यों लगा था बुरा, बोलीं- मेरे गार्ड्स...

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के गाने चकाचक के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान का मूड ऑफ हो गया था। सिक्योरिटी ने फोटोग्राफर्स को पीछे किया जिस पर सारा ने उन लोगों से माफी मांगी थी। अब फोटोग्राफर्स से बातचीत के दौरान सारा ने अपने गार्ड्स का बचाव किया है। साथ ही बताया कि उनको इतना बुरा क्यों लग गया था। सारा ने ये भी कहा कि उनके गार्ड्स ऐसा नहीं कर सकते। 


सारा ने की अपने गार्ड्स की तारीफ


सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे लोगों के मन में उत्सुकता जगा रही है। फिल्म के प्रमोशन में बिजी सारा अली खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। बीते दिनों उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड की गलती पर फोटोग्राफर्स से माफी मांगी थी। उसके बाद सारा से मिलने पर फोटोग्राफर्स ने जब बताया कि धक्का उनके गार्ड ने नहीं दिया था तो इस पर सारा बोलीं, इस पर सारा कहती हैं, इनकी गलती हो ही नहीं सकती। वही लोग किसी को लाए थे, इसीलिए तो मुझे इतना बुरा लगा। इनकी गलती नहीं है मुझे पता है, ये कभी ऐसा नहीं करेंगे।

 

 


गार्ड्स से नाराज हो गई थीं सारा


फिल्म का गाना 'चकाचक' रिलीज होने के बाद वह मुंबई के एक कॉलेज प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। वहां सारा ने डांस और खूब मस्ती भी की थी। हालांकि लौटते वक्त उनका मूड खराब हो गया था। दरअसल सारा की फोटोज क्लिक करने आए फोटोग्राफर्स को सिक्योरिटी ने धक्का दिया और कोई गिर गया। इस पर सारा काफी परेशान दिखीं। उन्होंने गार्ड्स से कहा कि ऐसा नहीं करना चाहिए। बाद में फोटोग्राफर्स माफी भी मांगी थी।

 


फैन्स को अतरंगी रे का इंतजार


सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे का दर्शकों को इंतजार है। मूवी में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। फिल्म में ऐक्टर्स के लुक और गाने को देखकर स्टोरी में लोगों का इंट्रेस्ट बढ़ रहा है। 
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments