logo

  • 05
    08:45 am
  • 08:45 am
logo Media 24X7 News
news-details
लाइफस्टाइल

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: छोले भटूरे से ब्रॉकली सैलड तक कुछ ऐसा होगा रॉयल मेन्यू

विकी कौशल और कटरीना कैफ के रॉयल वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक, लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। अब उनके खाने से जुड़ी कुछ डिटेल्स सामने आ रही हैं। खबर है कि मेहमानों को शादी के फंक्शंस में तरह-तरह के जायकेदार व्यंजन परोसे जाएंगे। खाना कटरीना की विदेशी फैमिली और विकी के रिश्तोदारों के पंजाबी टेस्ट को ध्यान में रखकर बनेगा। इसमें बटर चिकन से लेकर ब्रॉकली सैलड और राजस्थान के कुछ फेमस आइटम भी जगह बनाएंगे। खाना बनाने के लिए बड़ी संख्या में कारीगर और सब्जियां वगैरह भी राजस्थान पहुंच चुके हैं। कुछ फल सब्जियां विदेश से भी मंगवाए गए हैं।


मुंबई से पहुंचे हैं 100 हलवाई


कटरीना- विकी की शादी साल 2021 का सबसे बड़ा इवेंट माना जा रहा है। इसकी तैयारियां लंबे वक्त से चल रही हैं। अब जश्न का वक्त आ गया है तो शादी के मेन्यू से जुड़ी कुछ डिटेल भी सामने आई है। बॉलीवुडलाइफ.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को मुंबई के 100 हलवाई सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच चुके हैं और तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन हलवाइयों के लिए एक खास धर्मशाला बुक किया गया है, ये उसी में ठहरे हैं।


विकी के रिश्तेदारों के लिए होगा मसालेदार खाना


खबर यह भी है कि कर्नाटक से ताजी सब्जियों का ट्रक लोड होकर राजस्थान पहुंचा है। कटरीना की फैमिली के लिए सैलड, सूप से लेकर कम ऑइली स्पाइसी तो विकी कौशल की पंजाबी परिवार के हिसाब से डिशेज फाइनल हुई हैं। उनके हिसाब से मेन्यू में छोले-भटूरे से लेकर बटर चिकन तक काफी रिच डिशेज सर्व की जाएंगी। साथ ही इंटरनैशनल कुइजीन्स भी होंगे।

 


राजस्थान की फेमस डिशेज भी होंगी मेन्यू में


ताजी सब्जियां कर्नाटक से पहुंचने के साथ कुछ फल और सब्जियां विदेश से भी मंगवाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताइवान से मशरूम और फिलीपीन्स से ऐवोकाडो इम्पोर्ट किया गया है। इंटरनैशनल डिशेज में  पेरीपेरी पनीर, स्पिनेच कॉर्न, ब्रॉकली सैलड, टॉर्टिला वेफर्स, टोफू सैलड जैसी डिशेज होंगी। वहीं राजस्थान का फेमस स्वाद दाल-बाटी चूरमा से लेकर केर सांगरी तक विकी-कैट के फूड मेन्यू में शामिल होगा।


कटरीना ले रही हैं कार्ब-फ्री डायट


कटरीना कैफ खुद भी कार्ब फ्री डायट पर हैं और हरी सब्जियां और सूप ही ले रही हैं। वह अपनी डायट और फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शस रहती हैं। वहीं विकी कौशल पराठे के साथ ढेर सारा बटर खाने वाले इंसान हैं। उनकी गेस्ट लिस्ट में कई ऐसे लोग भी हैं जो ग्लूटन फ्री डायट लेते हैं तो सभी को ध्यान में रखकर डिशेज सर्व की जाएंगे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments