logo

  • 05
    11:40 am
  • 11:40 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

तारक मेहता की 'बबीता जी' अंग्रेजी गाने पर किया देसी डांस, जेठालाल को लगेगा तगड़ा शॉक

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआरपी की दौड़ में हमेशा आगे रहा है। पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे इस शो की स्टार कास्ट घर-घर में मशहूर हो चुकी है। शो में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को इस शो के जरिए बेहिसाब फेम मिला है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर मुनमुन को 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस फैंस के लिए आए दिन अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं और इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है।

 

बबीता जी ने किया कमाल का डांस


वीडियो में मुनमुन दत्ता पिटबुल के गाने 'हे बेबी' पर थिरकती नजर आ रही हैं। कलरफुल टीशर्ट और उसके साथ मैचिंग शॉर्ट्स पहनकर मनुमुन दत्ता ने इस गाने पर कमाल का डांस किया है और वीडियो पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ गए हैं। वीडियो में तारक मेहता की बबीता जी ने ऐसा डांस किया है कि अगर वो शो में ऐसा जलवा दिखातीं तो शायद जेठालाल भी सन्न रह जाते।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल


कॉमेंट बॉक्स में लोग मुनमुन दत्ता के डांस की तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपके जैसा कोई नहीं है बबीता जी। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने तारीफ में लिखा- आपका बहुत बड़ा फैन हूं बबीता जी। आप कमाल हैं। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की दौड़ में अमूमन टॉप 10 के भीतर ही बना रहता है।

 

किरदारों के नाम से पहचाने जाते हैं कलाकार


जहां तक शो की स्टार कास्ट का सवाल है तो अधिकतर लगाकार इस शो के साथ शुरू से जुड़े रहे हैं। यही वजह है कि उन कलाकारों की पहचान इस शो के किरदारों के नाम से होने लगी है। मुनमुन दत्ता को भी कॉमेंट सेक्शन में अधिकतर लोग उनके नाम से बुलाने की बजाए बबीता जी कहकर ही संबोधित करते हैं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments