logo

  • 05
    07:08 am
  • 07:08 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

BBL में कोरोना का प्रकोप, ब्रिस्बेन हीट और सिडनी सिक्सर्स के बीच होने वाला मैच स्थगित

कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया एक बार फिर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में बिग बैश लीग 2021-22 भी इस महामारी से प्रभावित हो रहा है।  ब्रस्बिेन हीट फ्रेंचाइजी में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते के कारण ब्रिस्बेन हीट और सिडनी सिक्सर्स के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है। इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को ब्रस्बिेन हीट फ्रेंचाइजी में कोरोना संक्रमण के मामले सामने के बाद बिग बैश लीग के शेड्यूल में बदलाव करना पड़ा था।

 

ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव

वहीं, मेलबर्न स्टार्स ने जानकारी दी कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ जीत दर्ज की, जिसके बाद टीम के कप्तान मैक्सवेल रैपिड एंटीजेन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मैक्सवेल आइसोलेशन में हैं और उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है। मेलबर्न स्टार्स के अभी तक कुल 12 खिलाड़ी और आठ स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

 

इस बीच मेलबर्न स्टार्स के लिए अच्छी खबर यह है जिसमें एडम जाम्पा, मार्कस स्टॉयनिस और नाथन कूल्टर नाइल समेत 10 खिलाड़ियों का सात दिनों का अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड अगले मैच तक पूरा हो जाएगा। अगले दो दिनों में इन खिलाड़ियों का अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड खत्म हो जाएगा और टीम के अगले मैच के लिए ये सभी चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।

 

मेलबर्न स्टार्स के लिए मौजूदा बीबीएल कुछ खास नहीं रहा है, टीम ने अभी तक कुल आठ मैच खेले हैं, जिसमें से महज तीन में ही जीत दर्ज की है। आठ टीमों में मेलबर्न स्टार्स सातवें पायदान पर है। मेलबर्न स्टार्स का अगला मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स से है। यह मैच 7 जनवरी को खेला जाना है।

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जारी शेड्यूल के मुताबिक पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी थंडर, जो बुधवार को भिड़ने वाले थे, अब गुरुवार को आमने-सामने होंगे। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments