logo

  • 05
    08:45 am
  • 08:45 am
logo Media 24X7 News
news-details
धर्म-कर्म

अंकराशि: 11 जनवरी को इन तारीखों में जन्मे लोगों को शत्रुओं पर मिलेगी विजय, उपलब्धियों भरा रहेगा दिन

Numerology Prediction 11 January 2022 : ज्योतिषशास्त्र की तरह अंक ज्योतिष से भी जातक के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगता है। जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। उदाहरण के तौर पर महीने के 2, 11 और 20 तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 2 होगा। जानें कैसा रहेगा आपका 11 जनवरी का दिन

मूलांक 1-  आज आपका दिन मुश्किल भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। नई परेशानियां भी सामने आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

 

31 जनवरी तक इन 4 राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी, देखें क्या शामिल है आपकी राशि

 

मूलांक 2- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में भाग्य का साथ कम ही मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के नए अवसर मिलेंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक 3- आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

29 अप्रैल तक अपनी स्वराशि में रहेंगे शनि देव, इन 4 राशि वालों को मिलेंगे शानदार परिणाम

मूलांक 4- आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। निराशा हावी हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। आर्थिक मामलों में लापरवाही न बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। किसी को भी उधार देने से बचें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

मूलांक 5- आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। आपको भाग्य का साथ मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। पहले से अटके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मकर संक्रांति का पर्व इन राशि वालों के जीवन में लाएगा खुशियां, देखें क्या शामिल है आपकी राशि?

मूलांक 6- आज सोच विचार कर कार्य करें। आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। कहीं यात्रा पर जा रहें तो सावधानी बरतें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। घर परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

मूलांक 7- आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में उन्नति के अवसर सामने आएंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

Rashi Parivartan 2022 : धनु राशि में मंगल का गोचर करेगा मंगल ही मंगल, किसी को मिलेगा फंसा हुआ धन, किसी को जमीन जायदाद में लाभ

मूलांक 8- आज आपका दिन प्रसन्नता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मूलांक 9- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। किसी भी कार्य में लापरवाही न बरतें। नए अवसर सामने आ सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

You can share this post!

Comments

Leave Comments