logo

  • 05
    07:20 am
  • 07:20 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका के 1 साल पूरे, देखें अब तक की क्यूट तस्वीरें

अनुष्का-विराट की बेटी के 1 साल पूरे

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका एक साल की हो गई है। वामिका का का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। अनुष्का और विराट अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखते हैं। उनका कहना है कि जब वह समझने लगेगी तब यह उसका फैसला होना चाहिए। यह उसकी प्राइवेसी है। उन्होंने अभी तक सोशल मीडिया पर भी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। हालांकि ऐसे कई मौके रहे जब उन्होंने बेटी की तस्वीरें पोस्ट की हैं तो चलिए वामिका के जन्म के एक साल पूरे होने पर ऐसी ही कुछ क्यूट फोटोज दिखाते हैं।

शेयर की थी पहली तस्वीर

2/5

शेयर की थी पहली तस्वीर

अनुष्का और विराट ने बेटी के जन्म के कुछ हफ्ते बाद यह पहली तस्वीर शेयर की थी। अनुष्का ने बेटी को गोद में लिया हुआ है। साथ में विराट कोहली भी खड़े हैं और बेटी को निहार रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बेटी के नाम का खुलासा किया था और बताया था कि वामिका, देवी दुर्गा का एक नाम है।

पार्क में बैठे दिखे तीनों

3/5

पार्क में बैठे दिखे तीनों

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने बताया कि बेटी की एक मुस्कान से कैसे पूरी दुनिया बदल गई। अनुष्का और विराट बेटी को लेकर पार्क में बैठे हुए हैं। यह फोटो तब की है जब वामिका 6 महीने की हो गई थी।

वूमेंस डे पर कोहली ने पोस्ट की थी फोटो

4/5

वूमेंस डे पर कोहली ने पोस्ट की थी फोटो

विराट कोहली ने वूमेंस डे की बधाई देते हुए अनुष्का और वामिका की यह प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इसमें वामिका का हाथ अनुष्का के चेहरे पर है। एक्ट्रेस अपनी बेटी पर प्यार लुटा रही हैं।  

वामिका के बारे में अनुष्का ने क्या कहा

वामिका को लेकर अनुष्का ने Grazia मैगजीन से बातचीत में कहा था, ‘मैं यह कह सकती हूं कि यह जिंदगी को एक उद्देश्य देता है। यह देखना अच्छा महसूस कराता है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं भी ऐसी ही थी। मेरा काम है उसे गाइड करना और बिना कंट्रोल किए उसे सपोर्ट करना।‘

You can share this post!

Comments

Leave Comments