logo

  • 19
    08:46 am
  • 08:46 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

कटरीना-विकी के बाद करण जौहर ने मिलवाया परिणीति चोपड़ा का मैच, इस साल होगी शादी?

कटरीना कैफ और विकी कौशल के रिश्ते की शुरुआत करण जौहर के चैट शो पर हुई थी, यह बात सभी को पता है। करण को फिल्म इंडस्ट्री का मैचमेकर माना जाता है। उन्होंने कलर्स के शो हुनरबाज में खुद को कपल्स के लिए लकी बताया। जब परिणीति ने उनसे कहा कि अब तक उनका मैच नहीं मिलाया तो करण ने कहा कि इस साल उनकी शादी भी हो जाएगी। वैसे करण पहले भी मजाक में कई सिलेब्स के रिश्तों की पोल खोल चुके हैं। उनके टीवी पर परिणीति के लिए ऐसा कहने पर फैन्स कयास लगा रहे हैं कि क्या वह मजाक-मजाक में सच बता गए हैं?


इस साल शादी का दिया आशीर्वाद



टीवी शो हुनरबाज के प्रोमो में इस बार परिणीति चोपड़ा के लिए दूल्हे की तलाश की जा रही है। जब करण ने खुद को कपल्स के लिए लकी बताया तो परिणीति बोलीं अब तक उनका पार्टनर नहीं क्यों नहीं खोजा। इस पर करण वादा करते हैं, तुम्हारा भी इसी साल हो जाएगा,  पक्का।

 


बनाया परिणीति का कनेक्शन


इसके बाद परिणीति उनकी जोड़ी शो के कंटेस्टेंट्स से मिलाने लगती हैं। हर्ष लिंबाचिया परिणीति से कहते हैं कि कम से कम एक चांस तो देना चाहिए। एक कंटेस्टेंट परिणीति से बोलते हैं कि वह उनके साथ एक कनेक्शन बनाना चाहते हैं। इसको करण अपनी सहमति देते हैं और मजाक में बोलते हैं, ये तो कबसे इंतजार कर रही हैं कनेक्शन बनाने का। इस पर परिणीति इनकार कर देती हैं। 


परिणीति को बुलाया मिसेज रोशन


करण और शो के होस्ट मिलकर कई लोगों से परिणीति की मैच मेकिंग करते हैं। करण बोलते हैं कि परिणीति अब सिंगल घर वापस नहीं जाएंगी। एक कंटेस्टेंट अपना नाम राकेश रोशन बताते हैं, इस पर करण परिणीति को फिर चिढ़ाते हैं, उनसे पूछते हैं, मिसेज रोशन कैसा लगा? आपका कनेक्शन बन गया है राकेश जी के साथ।

You can share this post!

Comments

Leave Comments