logo

  • 09
    04:35 am
  • 04:35 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

कैमरे में एक साथ कैद हुए पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान, एक्ट्रेस ने छिपाया चेहरा, डेटिंग की खबरें वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। वहीं फैन्स को भी इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच इब्राहिम के कुछ फोटोज- वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिस में वो अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी व अभिनेत्री पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटोज और वीडियोज में पलक तिवारी पैपराजी को देख अपना मुंह छिपाती नजर आ रही हैं। इन फोटोज और वीडियोज के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दोनों के डेट करने के कयास लगा रहे हैं। 

डेटिंग की खबरें हुईं तेज
पलक तिवारी और इब्राहिम के फोटोज और वीडियोज को कई पैपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विरल भियानी ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उस वीडियो में दोनों एक साथ कार में नजर आ रहे हैं। वहीं कैमरों को देख पलक चेहरा छिपा रही हैं। इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि शायद दोनों डेट कर रहे हैं। वहीं कुछ और यूजर्स ने काफी फनी कमेंट्स भी किए हैं।

पलक का इंस्टाग्राम
बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक ओर जहां पलक अपनी खूबसूरती से फैन्स का दिल जीत लेती हैं तो वहीं दूसरी ओर उनका स्टाइल भी फैन्स को खूब भाता है। पलक के इंस्टाग्राम पर करीब 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि वो 98 लोगों को फॉलो करती हैं।

पलक का बॉलीवुड डेब्यू
गौरतलब है कि पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर है। फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' हॉरर सस्पेंस जॉनर की फिल्म है। फिल्म में अरबाज खान भी नजर आएंगे। वहीं कुछ दिनों पहले पलक,  हार्डी के साथ 'बिजली' सॉन्ग में नजर आई थीं और फैन्स का दिल लूटा था।

You can share this post!

Comments

Leave Comments