logo

  • 28
    03:00 pm
  • 03:00 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से ट्रॉफी जीतने की मजबूत दावेदार हैं शमिता शेट्टी, ऐसा रहा अब तक का सफर

'बिग बॉस 15' के 6 फाइलिस्ट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई हैं। शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' की मजबूत कंटेस्टेंट में से हैं। उन्हें शो जीतने के दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' में हिस्सा लिया था। उसके बाद वह सीजन 15 में आईं। शमिता 'बिग बॉस 3' में भी आई थीं लेकिन अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी की वजह से उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। इस बार जब शमिता आईं तो उन्होंने अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिनाले में कुछ ही घंटे बचे हैं तो ऐसे में एक नजर डालते हैं उनके 'बिग बॉस' के सफर पर...

दोस्ती निभाई

 

इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस के घर में जब भी किसी कंटेस्टेंट को दोस्त की जरूरत महसूस हुई शमिता हमेशा उसके साथ खड़ी दिखाई दीं। उन्हें यारों का यार कहा जाता है। चाहे निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी बॉन्डिंग हो या करण कुंद्रा और माइशा अय्यर के साथ उनकी दोस्ती। शमिता ने हमेशा दोस्तों को खेल की राजनीति से ऊपर रखा।

ईमानदार और स्पष्ट रहीं

 

अपने ओपनियन को लेकर शमिता ईमानदार दिखीं। कई बार सलमान ने उनके गेम पर सवाल खड़े किए लेकिन शमिता अपने स्टैंड पर बिल्कुल स्पष्ट दिखीं। ऐसा ही एक मौका था जब उनके कंधे की चोट का मजाक उड़ाया गया लेकिन उन्होंने अपनी बात मजबूती के साथ रखी।

सलमान खान का मिला सपोर्ट

 

पूरे सीजन के दौरान सलमान खान का सपोर्ट उन्हें मिलता दिखाई दिया। इस वजह से सलमान की आलोचना भी हुई। अभिनेता के सपोर्ट का मतलब है कि उनके फैन्स का एक बड़ा वर्ग शमिता को वोट भी करेगा।

सही बात का लिया स्टैंड

 

तेजस्वी और शमिता के बीच एज शेमिंग का मुद्दा ना केवल घर में बल्कि बाहर भी चर्चा में है। प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को मसाज देने पर तेजस्वी ने उनकी आलोचना की और उन्हें आंटी कहा था। शमिता ने तुरंत तेजस्वी को फटकार लगाई और बताया कि यह गेम का हिस्सा है।

सितारों का सपोर्ट

 

शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनकी बहन होने के नाते जाहिर है शमिता को इसका फायदा मिला। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने खुलकर शमिता का पक्ष लिया। शिल्पा भी अपने सोशल मीडिया पर बहन के लिए वोट करने की अपील कर चुकी हैं।
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments