logo

  • 08
    05:55 am
  • 05:55 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

ऋतिक रोशन को पसंद आया एक्स वाइफ सुजैन खान का शॉर्ट्स, वर्कआउट वीडियो पर किया फनी कॉमेंट

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने फोटो के साथ अपनी वीडियो भी शेयर करती हैं। इसी बीच सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट रूटीन की एक झलक साझा की हैं, जिस पर ऋतिक ने लाइक करते हुए पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी हैं। ऋतिक का कॉमेंट और सुजैन खान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

 

सुजैन ने किया कॉमेंट

वीडियो में सुजैन को नीले और सफेद रंग के शॉर्ट्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए देखी जा सकती है। वह हाथों में डम्बल लेकर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। सुजैन इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, 'मंडे डंबल सर्किट... हो गया'। सुजैन का वीडियो देखकर ऋतिक खुद को कॉमेंट करने से रोक पाए। उन्होंने सुजैन के वीडियो पोस्ट के कॉमेंट बॉक्स में लिखा, "हाहा, मुझे शॉर्ट्स पसंद हैं,"। इसके साथ ही उन्होंने ताली बजाने वाली इमोजी भी शेयर किया है। 

 

खास बॉन्डिंग रखते दोनों 

 

बता दें कि इससे पहले कई बार सुजैन की सोशल पोस्ट पर कॉमेंट कर चुके हैं। ऋतिक और सुजैन सन 2000 में शादी के बंधन में बंधे थें और 2006 में ऋहान और 2008 में ऋदान के माता-पिता बन गए। हालांकि कपल का रिश्ता और आगे नहीं बढ़ा। वे दोनों 31 अक्टूबर 2014 में अलग हो गए और 17 साल की रिलेशनशिप को खत्म कर दिया।  भले ही ऋतिक-सुजैन अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ खास बॉन्डिंग शेयर किया। अलग होने के बाद पब्लिक में एक-दूसरे के खिलाफ किसी भी तरह की कोई नारेबाजी नहीं की। लोगों ने इनके अलग होने को लेकर न जाने क्या-क्या अंदाजे लगाए, लेकिन इस कपल ने हमेशा ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी बनाए रखी। तलाक के बाद भी दोनों एक-दूसरे का पूरा सम्मान करते हैं, जो बताता है कि अलग होने का मतलब एक-दूसरे को नीचा दिखाना बिल्कुल भी नहीं है। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments