logo

  • 26
    01:04 pm
  • 01:04 pm
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

MDH की एड में एक्टर्स की तरह रूल करते थे Mahashay Dharampal Gulati, कई बॉलीवुड स्टार्स से था गहरा नाता

MDH की एड में एक्टर्स की तरह रूल करते थे Mahashay Dharampal Gulati, कई बॉलीवुड स्टार्स से था गहरा नाता

MDH मसालों के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) का 98 साल की उम्र में निधन हो गया. एक नजर बॉलीवुड सितारों के साथ कुछ अनदेखी फोटोज पर...

  

नई दिल्ली: MDH मसालों के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) का गुरुवार को निधन हो गया. महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) हर किसी ने एमडीएच की एड में जरूर देखा, लेकिन इनकी बॉलीवुड सेलेब्स के साथ फोटोज कम ही लोगों ने देखी होगी. एड्स में खुद स्टार्स की तरह नजर आने वाले महाशय धर्मपाल गुलाटी का बॉलीवुड की कई हस्तियों से गहरा प्रेम था. 

1/6

राज कपूर के साथ महाशय धर्मपाल गुलाटी

Mahashay Dharampal Gulati with Raj Kapoor

 

महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) की राज कपूर (Raj Kapoor) के साथ फोटो काफी वायरल हुई थी. ये फोटो साल 1950 की है. बताया जाता है कि दोनों के बीच अच्छे संबंध थे. 

  

2/6

महाशय धर्मपाल गुलाटी के साथ धर्मेंद्र और राज बब्बर

Mahashay Dharampal Gulati with Dharmendra

 

महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) सियालकोट के रहने वाले थे. दिल्ली में उन्होंने काम किया, लेकिन पंजाब से वे हमेशा जुड़े रहे. पंजाब से बॉलीवुड आकर अपना सिक्का जमाने वाले बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) का भी महाशय धर्मपाल गुलाटी से खास प्रेम था.

 

  

3/6

महाशय धर्मपाल गुलाटी के साथ धर्मेंद्र

Mahashay Dharampal Gulati with Dharmendra

 

महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) के एक आयोजन में धर्मेंद्र (Dharmendra) मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. 

  

 

4/6

महाशय धर्मपाल गुलाटी के साथ ओम प्रकाश और जे.आर. अहूजा

Mahashay Dharampal Gulati with Om Prakash , J. R Ahuja

 

साल 1950 की एक और फोटो भी सामने आई थी. इस फोटो में महाशय धर्मपाल गुलाटी के साथ ओम प्रकाश (Om Prakash) और जे.आर. अहूजा (J. R Ahuja) थे. 

  

5/6

महाशय धर्मपाल गुलाटी और राज बब्बर

Mahashay Dharampal Gulati with Raj Babbar

 

राज बब्बर (Raj Babbar ) के साथ भी महाशय धर्मपाल गुलाटी के अच्छे संबंध थे. दोनों की साथ में ये फोटो इस बात को जाहिर करती है. 

  

6/6

प्रभाकर शुक्ला के साथ महाशय धर्मपाल गुलाटी

Mahashay Dharampal Gulati with Prabhakar Shukla

 

प्रभाकर शुक्ला (Prabhakar Shukla) और टीवी एक्ट्रेस खुशबू कमल (Kushboo Kamal) ने महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) के साथ काम किया था. ये एमडीएच का 500वां एड शूट था. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments