logo

  • 29
    01:31 pm
  • 01:31 pm
logo Media 24X7 News
news-details
गुजरात

गुजरात: शादी में मिला इलेक्ट्रिक बेयर चलाते ही हुआ धमाका, दूल्हे ने गंवाई दोनों आंखें

गुजरात (Gujarat) के एक परिवार के लिए शादी में मिला तोहफा बहुत दर्दनाक साबित हुआ. परिवार का नवविवाहित युवक शादी में मिले तोहफों को खोलकर देख रहा था, तभी एक गिफ्ट में धमाका हो गया. घटना मंगलवार 17 मई को गुजरात के नवसारी जिले के वसंदा तालुका में हुई.

मामला क्या है?

आजतक की खबर के मुताबिक तमाम गिफ्ट खोलने के दौरान युवक ने देखा कि किसी ने उसे इलेक्ट्रिक टेडी बेयर (भालू) दिया है. लेकिन जैसे ही उसने बेयर को चलाया उसमें जोरदार धमाका हो गया. इस हादसे में दूल्हा और उसका 3 साल का भतीजा गंभीर रूप से झुलस गए हैं. फिलहाल पुलिस इस गिफ्ट को भेजने वाले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घायल युवक का नाम लतेश गवित है. मीठांबरी गांव के लतेश की शादी बीती 12 मई को सलमा नाम की युवती से हुई थी. जाहिर है शादी में रिश्तेदारों ने विवाहित जोड़े को कई सारे गिफ्ट भी दिए थे. मंगलवार, 17 मई को लतेश शादी में मिले तोहफों को खोल कर देख रहा था. इस दौरान उसने एक पैकेट को खोला जिसमें एक इलेक्ट्रिक टेडी बेयर था. टेडी बेयर को देखकर लतेश ने अपने 3 साल के भतीजे को इसे दिखाने के लिए बुला लिया. दोनों ने उसे चालू करने के लिए जैसे ही प्लग लगाया, उसमें जोरदार धमाका हो गया.

हादसे में दूल्हे ने गवाईं दोनों आंखें

लतेश के ससुर हरीश भाई ने आजतक को बताया कि उसकी बेटी ने उन्हें हादसे के बारे में जानकारी दी. उनके मुताबिक ये धमाका इतना जोरदार था कि पूरे गांव में इसकी आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर जब ग्रामीण लतेश के घर पहुंचे तो उन्होंने लतेश और उसके भतीजे को खून से लथपथ पाया. इलाज के लिए दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों का कहना है कि हादसे में लतेश की दोनों आंखें खराब हो गई हैं, साथ ही बाएं हाथ ही कलाई भी अलग हो गई. ये धमाका इतना गंभीर था कि इसमें लतेश के शरीर का ऊपरी हिस्सा गंभीर रूप से झुलस गया है.

हरीश भाई ने डॉक्टरों को लतेश के लिए अपनी आंखें दान करने की इच्छा भी जताई, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालात में सुधार होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

पूर्व प्रेमी पर है शक

हरीश भाई का कहना है कि उनकी बड़ी बेटी के पूर्व प्रेमी राजू धनसुख पटेल ने सलमा की शादी में ये टेडी बेयर भिजवाया गया था. बताया गया कि राजू पटेल ने गांव की ही एक आशा वर्कर के हाथों इस गिफ्ट को उनके घर पर भिजवाया था. चूंकि तोहफा शादी के दौरान आया था, इसलिए घर पर किसी ने कुछ भी नहीं कहा. लेकिन अब सभी को उसी पर शक है. पीड़ित परिवार ने भी वसंदा पुलिस थाने में मामले की शिकायत की है. पुलिस ने राजू पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments