logo

  • 02
    05:16 am
  • 05:16 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

जब फ्लाइट में इस बात पर चंकी पांडे ने सबके सामने लगा दी थी सनी देओल को फटकार, मुंह देखते रह गए थे तारा सिंह

इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में छाए एक्टर सनी देओल फिल्मों मे भले ही सख्त नजर आते हों, लेकिन उनके बारे में ये कहा जाता है कि वह असल जीवन में काफी शर्मीले हैं. ये बात और है कि अपने दोस्तों के साथ वह मस्ती करना भी खूब जानते हैं. एक बार तो अपने एक दोस्त के साथ उन्होंने कुछ ऐसा प्रैंक किया कि फ्लाइट में ही वह गुस्से से लाल हो गया और सनी देओल पर चिल्लाने भी लगा. ये दोस्त कोई और नहीं 80 और 90 के जाने माने एक्टर चंकी पांडे हैं. क्या हुआ था ऐसा, चलिए आपको बताते हैं.

 

80-90 के दशक में चंकी पांडे और सनी देओल ने कई सारी फिल्मों में साथ में काम किया था और दोनों के बेच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी. एक बार सनी देओल ने चंकी पांडे के साथ ऐसा प्रैंक किया कि चंकी बेहद नाराज हुए. सनी देओल ने चंकी की सिगरेट निकाल कर फ्लाइट में पैसेंजर्स के बीच बांट दिया था. ये किस्सा खुद चंकी पांडे सुना चुके हैं.

 

चंकी पांडे ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह इंपोर्टेड सिगरेट लेकर फ्लाइट में आ रहे थे. इस दौरान फ्लाइट में उनकी आंख लग गई और जब उनकी आंखें खुली तो उन्होंने देखा कि सनी देओल उसी इंपोर्टेड कंपनी के सिगरेट पैसेंजर्स में बांट रहे हैं. उन्हें पहले ये समझ नहीं आया कि ये उनकी ही सिगरेट है, लेकिन बाद में उन्हें इस बात का ख्याल आया कि सनी तो सिगरेट पीते ही नहीं, तब चंकी श्योर हो गए कि ये उनकी ही सिगरेट है, जो पैसेंजर्स में बांट दी गई. इससे वह बेहद नाराज हुए और फ्लाइट में ही सनी देओल पर चिल्लाने लगे. हालांकि सनी शांत रहे और फिर चंकी ने अपनी गलती समझी.    

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments