logo

  • 29
    01:38 am
  • 01:38 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

सलमान खान को सांप ने कैसे काटा? सुपरस्टार ने अब सुनाया पूरा किस्सा; बोले- हाथ पर चढ़ गया और...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में एक सांप ने काट लिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। दबंग खान के फैंस काफी ज्यादा परेशान नजर आए लेकिन किस्मत से उन्हें कुछ नहीं हुआ और अभी वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। बर्थडे से ठीक पहले सलमान खान के साथ हुई इस घटना ने फैंस को कुछ वक्त के लिए परेशान जरूर कर दिया, लेकिन अब जब वो पूरी तरह ठीक हैं तो लोग जानना चाहते हैं कि आखिर उन्हें सांप ने काटा कैसे?

 

छड़ी से सांप पकड़ रहे थे सलमान
यानि आखिर वह ऐसा क्या कर रहे थे और उनके साथ ऐसा क्या हुआ कि सांप ने उन्हें काट लिया? समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत में सलमान खान ने कहा, 'एक सांप मेरे फार्महाउस में घुस गया था। मैं एक छड़ी की मदद से इसे बाहर ले गया। धीरे-धीरे वो मेरे हाथ तक पहुंच गया और मैंने इसे पकड़ लिया ताकि छोड़कर आ सकूं।'

 

 

सांप ने तीन बार सलमान को डसा
सलमान खान ने बताया, 'यही वो वक्त था जब उसने मुझे तीन बार काट लिया। ये एक तरह का जहरीला सांप था जिसकी वजह से मुझे 6 घंटे के लिए हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। हालांकि अभी मैं ठीक हूं।' सांप काटने के बाद सलमान खान को नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार सुबह उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया।

 

टाइगर 3 में कटरीना के साथ आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो दबंग खान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक बार फिर से कटरीना कैफ के साथ होंगे। फिल्म की शूटिंग मिड जनवरी में शुरू कर दी जाएगी और फैंस इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं। सलमान खान की टाइगर सीरीज में वह जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments