logo

  • 02
    12:16 pm
  • 12:16 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

प्रभास की सालार में दिखेंगी यह एक्ट्रेस, रोल के लिए तैयारी देख चकरा जाएगा सिर, बॉक्सिंग पैड पर चढ़ किया वर्कआउट

आदिपुरुष एक्टर प्रभास की आने वाली फिल्म 'सालार' के लिए इस एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो गया है. प्रभास की सालार में उनके अपॉजिट धांसृू एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी का नाम फाइनल हो चुका है. हाल ही में प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई है और इसे लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स आ रहा है. सालार को प्रशांत नील ने लिखा है और उन्हीं ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.  की बात करें तो उनका नाम अभी फाइनल हुआ है लेकिन वो इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए काफी समय से कड़ी मेहनत कर रही हैं.

 

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में श्रेया भी प्रभास संग एक्शन करेंगी और इस लिहाज से वो अपनी फिटनेस और स्टेमिना पर जमकर मेहनत कर रही हैं. पिछले दिनों श्रिया का एक ऐसा ही वीडियो काफी पसंद किया गया था जिसमें वो बॉक्सिंग पैड पर चढ़कर वर्कआउट कर रही थी. श्रेया ने इस वीडियो के कैप्शन में फिल्म का नाम लिए बिना इसकी तैयारी का जिक्र किया था. इस वीडियो में श्रिया को देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वीडियो में श्रिया जिस तरह बॉक्सिंग पैड पर चढ़ गई हैं, इसे लेकर ही फैंस ने अचंभा जाहिर किया है. कुछ लोगों ने तो कमेंट करके पूछा भी है कि आखिर श्रिया इस पर चढ़ी कैसे. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि सालार को लेकर श्रिया कितनी मेहनत कर रही है. वो इस फिल्म  के जॉनर यानी एक्शन को लेकर बहुत सीरियस है और किसी भी मामले में कोई कोताही बरतने की कोशिश नहीं कर रही हैं.

 

श्रिया के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2002 में तमिल फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री में आई थीं. श्रिया ने वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया.श्रिया रेड्डी की अमेजॉन प्राइम वीडियो वेब सीरीज सुडल: द वॉर्टेक्स को खूब पसंद किया गया था. इसमें वह पुलिस अफसर के रोल में थीं. सालार की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसे इसी साल सितंबर में वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा. फिल्म तेलुगु में बनेगी और इसे हिंदी के साथ साथ तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब करके रिलीज किया जाएगा.

You can share this post!

Comments

Leave Comments