logo

  • 24
    09:49 am
  • 09:49 am
logo Media 24X7 News
news-details
लाइफस्टाइल

मदर्स डे गिफ्ट 2022: इस मदर्स डे मां को दें खुशियों का तोहफा, गिफ्ट करें ये पांच चीजें

लगभग पूरी दुनिया में हर एक दिन की अपनी महत्वता होती है, क्योंकि इसके पीछे कोई न कोई इतिहास जरूर होता है। जैसे- मदर्स डे को ही ले लीजिए। दरअसल, हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है और ये दिन दुनिया भर की मां को समर्पित होता है। लोगों का इस दिन को सेलिब्रेट करने का अपना-अपना तरीका होता है। कोई अपनी मां को इस दिन कहीं बाहर घुमाने ले जाता है, तो कई घर पर ही अपनी मां के लिए कुछ खास करता है। मतलब कुल मिलाकर मां के इस दिन को लोग बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन क्या आप इस दिन अपनी मां को गिफ्ट देते हैं? क्योंकि अपनी मां को अगर आप स्पेशल फील कराना चाहते हैं, तो आपको इस मदर्स डे अपनी मां को कोई खास उपहार देना चाहिए। तो चलिए आपको कुछ बेस्ट गिफ्ट के बारे में बताते हैं। आप अगली स्लाइड्स में इसके बारे में जान सकते हैं...

ये गिफ्ट दे सकते हैं मां को:-

साड़ी दे सकते हैं

आप इस मदर्स डे अपनी मां को कोई साड़ी उपहार में दे सकते हैं। महिलाओं को साड़ी पहनने का काफी शौक होता है। ऐसे में आप उनकी पसंद की या अपनी पसंद की साड़ी भी गिफ्ट कर सकते हैं।

स्मार्टफोन

मोबाइल आज की जरूरत है, और ये पास में भी होना चाहिए। आप अपनी मां को लेटेस्ट तकनीक वाला एक स्मार्टफोन उपहार में दे सकते हैं। इससे वो आपसे हमेशा जुड़ी भी रहेंगी और टेक्नोलॉजी के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे भी बढ़ती रहेगी।

कॉफी मग

आप सोच रहे होंगे कि कॉफी मग गिफ्ट में दे सकते हैं? तो आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं। बस आपको करना ये है कि कॉफी मग में अपनी मां की कोई प्यारी सी तस्वीर लगवा लें या फिर आप एक से ज्यादा तस्वीरें भी लगवा सकते हैं।

फोटो एल्बम भी है बेस्ट गिफ्ट

हर किसी की मां चाहती है कि वो अपनी पुरानी यादों को समेटकर रखे। ऐसे में आप अपनी मां की पुरानी यादों को तस्वीरों के जरिए समेट सकते हैं। इसके लिए आप एक फोटो फ्रेम तैयार कर सकते हैं, जिसमें आप अपनी मां की फोटोज का एक एल्बम बनवाकर उन्हें उपहार में दे सकते हैं।

ज्वेलरी भी है

महिलाओं को ज्वेलरी काफी पसंद होती है, क्योंकि शायद ही कोई ऐसी महिला हो जिसे सजना-सवरना पसंद न हो। ऐसे में आप इस मदर्स डे पर अपनी मां को नेकलेस सेट, पायल, कोई अंगूठी, झुमके आदि गिफ्ट में दे सकते हैं। इससे आपकी मां को खास फील होगा।

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments