logo

  • 25
    12:50 am
  • 12:50 am
logo Media 24X7 News
news-details
समाचार पत्र

मनबढ़ों ने समाचार पत्र विक्रेता को पीटकर किया घायल

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मीरपुर निवासी समाचार पत्र विक्रेता अवधेश मौर्य को बुधवार की सुबह तीन अज्ञात बाइक सवारों ने पीट कर घायल कर दिया। इससे अवधेश का एक हाथ टूट गया और सिर में भी चोट आ गई।

जागरण संवाददाता, जौनपुर : लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मीरपुर निवासी समाचार पत्र विक्रेता अवधेश मौर्य को बुधवार की सुबह तीन अज्ञात बाइक सवारों ने पीट कर घायल कर दिया। इससे अवधेश का एक हाथ टूट गया और सिर में भी चोट आ गई। जिला अस्पताल में उपचार के बाद शाम को छुट्टी दे दी गई। घटना का कारण हैंडबिल न लगाना बताया जा रहा है।

सुबह तीन लोग मधारे टोला स्थित अखबार की एजेंसी पर आए। जहां अखबार में हैंडबिल लगाने को कहे। इस दौरान किसी बात को लेकर अवधेश से कहासुनी करते हुए चले गए। इसके बाद अवधेश जैसे ही अखबार लेकर ओलंदगंज पहुंचे मोटरसाइकिल से आए तीन लोग उन्हें पीटने लगे, आसपास के लोगों के जुटने पर भाग गए। अवधेश के हाथ व सिर में काफी चोटें आई हैं। अवधेश ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। हालांकि अभी तक आरोपित गिरफ्त से बाहर हैं। पीड़ित का आरोप है कि कार्रवाई करने की बजाय पुलिस उन पर सुलह के लिए दबाव बना रही है।

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments