logo

  • 29
    03:27 pm
  • 03:27 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

रणवीर ने रोहित शेट्टी संग शेयर की 'सर्कस' की BTS फोटो, दिखाया सेट का माहौल

सिंबा के दो साल पूरे होने पर रणवीर ने रोहित के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस की बीटीएस फोटो शेयर की है. इस अपकमिंग फिल्म को लेकर रणवीर चर्चा में बने हुए हैं. फोटो में 'सर्कस' फिल्म का सेट भी देखा जा सकता है.

एक्टर रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंबा में एक साथ काम किया था. फिल्म ने इस साल अपने दो साल पूरे कर लिए. सिंबा के दो साल पूरे होने पर रणवीर ने रोहित के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस की बीटीएस फोटो शेयर की है. इस अपकमिंग फिल्म को लेकर रणवीर चर्चा में बने हुए हैं. फोटो में 'सर्कस' फिल्म का सेट भी देखा जा सकता है. 

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा की है. वे रोहित शेट्टी की ओर देखते हुए खुशी से उछलते देखे जा सकते हैं. उन्होंने मरून शेड की टी-शर्ट और बेज कलर के पैंट्स पहन रखे हैं. गले में स्कार्फ और सिर पर कैप लगाया हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा- ''सर्कस के सेट पर सिंबा 2 की फील्ड‍िंग

रोह‍ित की इस फ‍िल्म में भी द‍िखेंगे रणवीर  

सिंबा में रोहित ने पहली बार रणवीर संग कोलोबोरेट किया था. यह फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी. सिंबा के बाद अब सर्कस में एक बार फिर रणवीर और रोहित शेट्टी काम कर रहे हैं. इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी रणवीर नजर आएंगे. 

सर्कस में हैं ये स्टार्स 

मालूम हो कि सर्कस में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांड‍िस, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जादव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा आद‍ि शामिल हैं. फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में दिखेंगे. यह विलियम शेक्सपीयर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स का आध‍िकार‍िक रूपांतरण है. फिलम 2021 में रिलीज होगी.  

You can share this post!

Comments

Leave Comments