logo

  • 02
    07:03 am
  • 07:03 am
logo Media 24X7 News
news-details
समाचार पत्र

राहुल गांधी की सुरक्षा में कोई कमी नहीं, सारे आरोप अनर्गल; वे अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे-बीजपी

गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी अनर्गल आरोप लगाकर सुरक्षा बलों को मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं। उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं थी। वे ओछी और घटिया राजनीति कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रद्द होने और राहुल गांधी द्वारा सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाने के बाद बीजेपी ने पलटवार करते हुए राहुल के आरोपों को अनर्गल बताया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी की सुरक्षा में कोई कमी नहीं थी। राहुल गांधी के सारे आरोप अनर्गल हैं। वे ओछी और घटिया राजनीति कर रहे हैं और सुरक्षा बलों का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हाल में जम्मू में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान सीमा पार सैन्य अभियान पर संदेह व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था, "वे (केंद्र) सर्जिकल स्ट्राइक और कई लोगों को मारने की बात करते हैं, लेकिन इसका कोई सबूत नहीं है। वे झूठ का पुलिंदा दिखाकर शासन कर रहे हैं।" हालांकि, कांग्रेस ने इस टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और कहा कि यह उसके रुख को प्रतिबिंबित नहीं करती तथा पार्टी देश के हित में सभी सैन्य कार्रवाइयों का समर्थन करती है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सिंह की टिप्पणियों को "हास्यास्पद" करार दिया था और कहा था कि सशस्त्र बल अपना काम "असाधारण तरीके से" कर रहे हैं तथा उन्हें कोई सबूत देने की आवश्यकता नहीं है। सितंबर 2016 में, भारत ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में एक सैन्य ठिकाने पर आतंकवादी हमले के जवाब में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार सर्जिकल स्ट्राइक किया था।

You can share this post!

Comments

Leave Comments